scriptबाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भूना | Crooks shoot gold businessman father and son in Kushinagar Hindi News | Patrika News
कुशीनगर

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे की घटना, गंभीर हाल में पिता को गोरखपुर मेडिकल काॅलेज किया गया रेफर, पुत्र की मौत

कुशीनगरOct 06, 2017 / 11:16 pm

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Murder

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

कुशीनगर. बाईक सवार नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की रात को अंधाधुंध फायरिंग कर स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भून दिया। पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे में रात को करीब नौ बजे हुई इस दुस्साहसिक वारदात में पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में मृतक के पिता को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद फाजिलनगर कस्बे सहित आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। व्यापारियों में इस घटना के बाद जबरदस्त गुस्सा है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार प्रांत के गोपालगंज जनपद अंतर्गत स्थित कटेया थाने के पंचदेउरीपट्टी के मूल निवासी नंदलाल वर्मा फाजिलनगर कस्बे के संतकबीर गली में आभूषण की दुकान खोल रखे है। फाजिलनगर कस्बे में बड़ी नहर के पास नंदलाल वर्मा ने अपना मकान बनवा रखा है। उनका पुत्र अभिषेक भी दुकान के काम में अपने पिता का हाथ बटाता था। शुक्रवार की रात को करीब 8.30 बजे दुकान बंद कर पिता-पुत्र एक ही साथ बाईक से बड़ी नहर के पास स्थित घर के चल दिए। रात को करीब नौ बजे बाइक खड़ी कर दोनों अभी अपने घर बरामदे में कदम रखे ही थे कि दो बाईक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोलियों से छलनी कर दिया।
दोनों को सीएचसी फाजिलनगर लाया गया, जहां डॉक्टर ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया और नंदलाल वर्मा को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद व्यापारियों में जबरदस्त गुस्सा है। आक्रोशित लोगों का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं तब तक शव को नहीं ले जाने देंगे। मौके पर तमकुहीराज के कांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू, विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, एसपी कुशीनगर पहुंच गए हैं।

Home / Kushinagar / बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो