scriptजिद्दी प्रेमी की हैवानियत, प्रेमिका की ना पर चाकुओं से गोद डाला | lover attck many time with knife after girl no | Patrika News
कुशीनगर

जिद्दी प्रेमी की हैवानियत, प्रेमिका की ना पर चाकुओं से गोद डाला

मंगलवार देर रात को अपनी प्रेमिका को पाने के चक्कर में प्रेमी, प्रेमिका के घर की बाउंड्री वॉल कूद कर अंदर आ गया। घर के पिछवाड़े के रास्ते से घर में घुस गया। घर में मौजूद प्रेमिका से मिलने के लिए कहा। उसके इनकार करने पर उसे जान से मारने के लिए 13 बार चाकू से गोद डाला।

कुशीनगरFeb 21, 2024 / 10:28 pm

anoop shukla

जिद्दी प्रेमी की हैवानियत, प्रेमिका की ना पर चाकुओं से गोद डाला

जिद्दी प्रेमी की हैवानियत, प्रेमिका की ना पर चाकुओं से गोद डाला

जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां एक जिद्दी प्रेमी से न मिलने की बात बोलना प्रेमिका के लिए खतरनाक हो गया। गुस्साए प्रेमी ने घर में घुस कर उसपर कई बार चाकुओं से वार कर फरार हो गया, घटना मंगलवार रात की है लड़की की हालत चिंताजनक देख परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश करने में लगी है।
प्रेमिका से मिलने घर में कूदा, मना करने पर चाकुओं से गोदा

खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी राम अवध यादव के लड़के पंकज का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कुछ दिन पहले मारपीट भी हुई थी, जिसमें दोनों पक्षों ने थाने में सामाजिक दबाव को लेकर सुलह कर लिया था।
मंगलवार देर रात को अपनी प्रेमिका को पाने के चक्कर में प्रेमी, प्रेमिका के घर की बाउंड्री वॉल कूद कर अंदर आ गया। घर के पिछवाड़े के रास्ते से घर में घुस गया। घर में मौजूद प्रेमिका से मिलने के लिए कहा। उसके इनकार करने पर उसे जान से मारने के लिए 13 बार चाकू से गोद डाला।प्रेमिका ने शोर मचाया तो उसकी आवाज सुनकर जब तक परिजन पहुंचते, प्रेमी फरार हो गया।
प्रेमिका को खुन से लथपथ देखकर परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए ले गए। जहां हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने इमरजेंसी वार्ड मे भर्ती किया। लड़की की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। उधर मामले की जानकारी होते ही पुलिस जांच मे जुट गई है। एसएचओ ने बताया कि इस संबंध में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो