scriptभीषण दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत, एक का पैर कटकर अलग, हाईवे पर हड़कंप | Two people died in a horrific accident, one's leg was cut off, chaos on the highway | Patrika News
कुशीनगर

भीषण दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत, एक का पैर कटकर अलग, हाईवे पर हड़कंप

कुशीनगर में हुई भीषण दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत हो गई है, एक का पैर कटकर हुआ अलग। दुर्घटना उस समय हुई जब एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक , हाईवे पर खड़ी ट्रक में पीछे से आकर टक्कर मार दिया।

कुशीनगरMay 23, 2024 / 06:57 pm

anoop shukla

जिले में के तमकुहीराज थानाक्षेत्र के कौवापट्टी गांव के समीप फोरलेन किनारे स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पम्प के सामने खड़े ट्रक में बुधवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर में पहले से खडा गेहूं लदा ट्रक पलट गया, जबकि पीछे से टक्कर मारने वाला पशु आहार लदे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में पशु आहार लदे ट्रक में सवार ट्रक स्वामी का पैर कट गया, जबकि चालक और खलासी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से फोरलेन पर पड़ा मलबा साफ करा आवागमन चालू कराया। घायल ट्रक स्वामी का प्राथमिक उपचार सीएचसी तमकुही में होने के बाद स्थिति गंभीर होने की दशा में उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।
बुधवार की देर रात्रि तमकुहीराज थानाक्षेत्र के कौवा पट्टी के सामने फोरलेन किनारे स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप पर एक गेहूं लदी ट्रक खड़ी थी। तभी बिहार की तरफ जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पशु आहार लदी ट्रक ने पीछे से आकर जोरदार टक्कर मार दिया। तेज आवाज के साथ हुए इस जोरदार टक्कर में पहले से खड़ी ट्रक फोरलेन पर पलट गई जबकि दूसरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में टक्कर मारने वाले ट्रक पर सवार ट्रक स्वामी कसया निवासी विनोद गुप्ता 50 का पैर कट गया। जबकि ट्रक पर चालक व खलासी का कार्य करने वाले पटहेरवा थानाक्षेत्र के अजय यादव 25 निवासी गगलवा व नागेन्द्र यादव 35 निवासी सुलतानपुर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची तमकुहीराज पुलिस ने एनएचएआई के एंबुलेंस से गंभीर रूप से घायल ट्रक स्वामी विनोद गुप्ता को इलाज के लिए सीएचसी तमकुही भेजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उन्हे जिला अस्पताल पडरौना व मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दूसरे तरफ पुलिस फोरलेन पर दुर्घटना ग्रस्त दोनो ट्रक को क्रेन के माध्यम से फोरलेन से हटवाकर आवागमन सुचारु रूप से शुरू कराने व दोनों शवों को पोस्टमार्टम को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में आवश्यक विधिक कारवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kushinagar / भीषण दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत, एक का पैर कटकर अलग, हाईवे पर हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो