scriptहम गैंग वाले हैं, जब भी गुजरे टोल का बैरियर हटा लिया करो…फिर लाठियां चली, | youth become aggresive on tol plaza | Patrika News
कुशीनगर

हम गैंग वाले हैं, जब भी गुजरे टोल का बैरियर हटा लिया करो…फिर लाठियां चली,

टोल मैनेजर ऋषिकेश सिंह ने बताया कि दबंग युवकों का कहना था कि हम गैंग वाले हैं, जब भी टोल से गुजरें तो बैरियर तुंरत हटा लो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। टोल टैक्स मांगने पर हमारे कर्मियों को पीटा। बूथ पर भी तोड़-फोड़ की। कैश भी लूट ले गए।

कुशीनगरFeb 03, 2024 / 10:20 am

anoop shukla

हम गैंग वाले हैं, जब भी गुजरे टोल का बैरियर हटा लिया करो...फिर लाठियां चली,

हम गैंग वाले हैं, जब भी गुजरे टोल का बैरियर हटा लिया करो…फिर लाठियां चली,

नेशनल हाईवे-28 स्थित हेतिमपुर मुजहना टोल प्लाजा पर गुरुवार रात टोल टैक्स को लेकर स्थानीय युवकों ने टोल कर्मियों से मारपीट की। टोल पर तोड़फोड़ भी की गई। मारपीट और तोड़-फोड़ की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है। कुशीनगर जिले में रहने वाले लोगों को नेशनल हाईवे-28 पर दो जगह टोल टैक्स देना पड़ता है। जिस कारण आए दिन मारपीट और बवाल होता रहता है।
बिना पेमेंट के बैरियर हटाने से किए मना

मुजहना हेतिमपुर टोल प्लाजा पर रात 8.30 बजे आधा दर्जन स्थानीय युवक टोल पर आए और बैरियर हटाने को कहा। टोल कर्मियों ने बिना पेमेंट के बैरियर हटाने से मना कर दिया। आरोप है इसके बाद युवक टोल कर्मियों को गाली देते हुए तोड़फोड़ करने लगे। जब कर्मियों ने विरोध किया तो मारपीट करने लगे। टोल मैनेजर ऋषिकेश सिंह ने इसकी सूचना महुआडीह थाने को दी। सूचना पर पहुंचे हेतिमपुर चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह ने मारपीट कर रहे कुछ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।
टोल मैनेजर ने लगाया लूट का आरोप

टोल मैनेजर ऋषिकेश सिंह ने बताया कि दबंग युवकों का कहना था कि हम गैंग वाले हैं, जब भी टोल से गुजरें तो बैरियर तुंरत हटा लो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। टोल टैक्स मांगने पर हमारे कर्मियों को पीटा। बूथ पर भी तोड़-फोड़ की। कैश भी लूट ले गए। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। वहीं हेतिमपुर चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह का कहना है कि एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Kushinagar / हम गैंग वाले हैं, जब भी गुजरे टोल का बैरियर हटा लिया करो…फिर लाठियां चली,

ट्रेंडिंग वीडियो