scriptपैसे के लेन-देन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि युवक की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प | A man murder in lakhimpur up news | Patrika News
लखीमपुर खेरी

पैसे के लेन-देन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि युवक की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प

बीती देर रात थाना धौरहरा क्षेत्र के शेखनपुरवा गांव मे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

लखीमपुर खेरीAug 21, 2019 / 09:47 pm

Neeraj Patel

पैसे के लेन-देन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि युवक की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प

पैसे के लेन-देन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि युवक की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प

लखीमपुर खीरी. बीती देर रात थाना धौरहरा क्षेत्र के शेखनपुरवा गांव मे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने पैसे के लेन देन का विवाद दर्शाते हुए चार लोगों को नामजद किया है। बताते चलें कि सिसैया कला के निवासी आशिक अली (40) पुत्र सहीद की मंगलवार की रात ग्राम शेखनपुरवा मे धर्मकांटा के पास गोली मार कर हत्या की गई थी।

जानिए पूरा मामला

आशिक की पत्नी रेशमा के मुताबिक मंगलवार की रात शेखनपुरवा के तीन लोग उसे लखनऊ निवासी व्यक्ति से हिसाब करने की बात कहकर घर से लाे थे। इसी रात आशिक के बडे भाई पच्चू ने शेखनपुरवा के ईट भट्ठे से लौटते हुए धर्मकांटा के पास गोलियों की आवाज सुनी। पास जाकर देखा तो उसे अपने भाई आशिक का शव मिला। इसके बाद घटना की खबर फैली और पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीण बताते हैं कि उन्होंने धर्मकांटा के पास फायरिंग की आवाजें सुनी थी और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से कुछ लोगों को भागते देखा था। छानबीन के दौरान पुलिस को आशिक अली की मोटर साइकिल भी मौके से ही मिल गई।

गायब मोबाइल मिले तो खुल सकता है राज

तफ्तीश के दौरान पुलिस सबसे पहले शेखनपुरवा के तीन नामजद लोगो को तलाश रही है। इस से पुलिस को राजफाश होने की उम्मीद है। इसी के साथ पुलिस को आशिक अली के मोबाइल फोन की भी तलाश है जो उसकी हत्या के बाद से गायब है। पुलिस को उम्मीद है कि मोबाइल भी कई बडे राज खोलेगा। यह बात दीगर है कि अभी तक पुलिस मोबाइल फोन तो दूर मोबाइल नंबर तक का पता नहीं लगा सकी है। एफआईआर मे लखनऊ निवासी एक व्यक्ति का नाम तो है लेकिन उसका पता किसी को नहीं पता। आशिक अली के परिवार से मिली जानकारियों के आधार पर एक टीम लखनऊ भी रवाना की गई है।

Home / Lakhimpur Kheri / पैसे के लेन-देन के बीच हुआ कुछ ऐसा, कि युवक की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो