जब दूल्हे ने शादी से किया इंकार तो दुल्हन भी नहीं रह पाई शान्त और फिर कर दिया ये काम, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Neeraj Patel | Updated: 15 Apr 2019, 01:11:44 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

एक अंजान व्यक्ति द्वारा दूल्हे को लगातार दी जा रही थी जान से मारने धमकी, लड़के वालों ने घबराकर शादी करने से किया इंकार

लखीमपुर-खीरी. थाना भीरा क्षेत्र के अन्तर्गत एक अंजान व्यक्ति द्वारा लगातार दी जा रही धमकी के चलते लड़के पक्ष ने लड़की से शादी से इंकार कर दिया। शादी टूटने से क्षुब्ध युवती ने मौत को गले लगा दिया। जिससे पूरे घर के लोग सदमे में है और पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ हैं।

ये है पूरा मामला

मामला लखीमपुर के भीरा थाना थाने के दौलतपुर गांव का है। जहां पर कविता की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर से तय हुई थी। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन एक अंजान शख्स लड़के के परिजनों को बार बार फोन करके धमकी दे रहा था कि अगर यहां बरात लेकर आओगे तो खून खराब हो जाएगा। इस बात से लड़के वालों ने घबराकर शादी करने से इंकार कर दिया। जग हंसाई से परेशान होकर कविता ने मौत को गले लगा लिया।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

कविता के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि जब उनको जानकारी हुई तो उन्होंने 23 मार्च को भीरा थाने और पुलिस कप्तान के पास जाकर मामले की शिकायत की लेकिन बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस वालों ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर समय पर कार्रवाई की होती तो कविता की जान बचाई जा सकती थी। परिजनों का आरोप सही है तो पुलिस के कार्यशैली पर एक बड़ा सवालिया निशान उठता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned