scriptManjeet from lakhimpur kheri up is stuck in Uttarkashi Tunnel accident | उत्तरकाशी टनल में फंसा है यूपी का मंजीत, रोती-बिलखती मां का दर्द सुन फट जाएगा कलेजा | Patrika News

उत्तरकाशी टनल में फंसा है यूपी का मंजीत, रोती-बिलखती मां का दर्द सुन फट जाएगा कलेजा

locationलखीमपुर खेरीPublished: Nov 24, 2023 07:53:34 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Uttarkashi Tunnel Accident: उत्तरकाशी टनल हादसे को लगभग 14 दिन बीत गए हैं। हादसे में करीब 40 मजदूर टनल के अंदर ही फंसे हुए हैं। मजदूरों का रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। टनल में फंसे 40 मजदूरों में यूपी के लखीमपुर का एक बेटा मंजीत भी है।

lakhimpur_kheri_uttarkashi_tunnel_accident_.jpg
उत्तरकाशी टनल में फंसा है यूपी का मंजीत, रोती-बिलखती मां का दर्द सुन फट जाएगा कलेजा
Uttarkashi Tunnel Accident: उत्तरकाशी टनल हादसे को लगभग 14 दिन बीत गए हैं। हादसे में करीब 40 मजदूर टनल के अंदर ही फंसे हुए हैं। मजदूरों का रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। जानकारी के अनुसार, रेस्क्यू ऑपरेशन अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। खबर यह भी थी कि आज शाम तक अंदर फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ टनल में फंसे मजदूरों के परिजन अपने लोगों के इंतज़ार में एक-एक पल सदियों की तरह काट रहे हैं। टनल में फंसे 40 मजदूरों में यूपी के लखीमपुर का एक बेटा मंजीत भी है। बता दें, मंजीत हादसे से दो-तीन पहले ही टनल में मजदूरी के लिए गया था। मंजीत लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में भेरनपुर मांझा गांव का रहने वाला है। सुरंग में बेटे के फंसे होने की खबर सुनते ही परिजन उत्तरकाशी पहुंच गए हैं।
सुरंग में फंसा लखीमपुर खीरी का लाल
मजीत के बारे में जानकारी देते हुए रिश्तेदारों ने बताया कि मंजीत दो भाई था। बड़े भइआ की मृत्यु कुछ साल पहले ही एक हादसे में हो चुकी है। मां-बाप ने पहले ही एक जवान बेटा खो दिया है और अब दूसरे बेटे के फंसे होने की खबर सुनने के बाद वे बुरी तरह टूट गए हैं। पूरा गांव मंजीत की सलामती के लिए दुआ कर रहा है। मंजीत को लेकर उसकी मां का कहना है कि उसने एक जवान बेटे को खोया है, अब और दर्द नहीं सकती।

ट्रेंडिंग वीडियो