scriptविधुत विभाग के अवर अभियंता ने अज्ञात पर लगाया गाड़ी पर गोली चलाने का आरोप | Engineer accuses unknown of firing on car | Patrika News
ललितपुर

विधुत विभाग के अवर अभियंता ने अज्ञात पर लगाया गाड़ी पर गोली चलाने का आरोप

चलती गाड़ी के कांच में गोली लगने की बताई बात

ललितपुरJan 20, 2020 / 10:57 am

Ruchi Sharma

UP Police

UP Police

ललितपुर. विद्युत विभाग के अवर अभियंता ने गांव से चेकिंग कर देर शाम लौटते समय अपनी गाड़ी पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली चलाने का आरोप लगाया है। यह खबर जैसे ही पुलिस महकमे में फैली हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर कोतवाली महरौनी प्रभारी के साथ सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और बारीकी से जायजा लिया।

घटना कोतवाली महरौनी के अंतर्गत ग्राम कुआं घोसी के पास की है। बताया गया है कि विद्युत विभाग महरौनी में कार्यरत अवर अभियंता बृजेंद्र पाल अपनी टीम के साथ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुम्हेडी विद्युत चेकिंग के लिए गए थे। अपना काम निपटा कर जब वह देर से महरौनी लौट रहे थे तभी रास्ते में ग्राम कुआंघोसी के पास अचानक चलती गाड़ी के कांच में तेजी के साथ कुछ टकराया और गोली चलाने जैसी आवाज आई।
जिस पर वह हड़बड़ा गए और वह सीधा कोतवाली महरौनी पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देकर किसी अज्ञात व्यक्ति पर उनकी कार के ऊपर गोली चलाने का भी आरोप लगाया। इस हमले को उन्होंने जानलेवा हमला बताया है।

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को लगी तो महकमे में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना लगती है सीओ महरौनी सीधा कोतवाली पहुंचे और मामले का जायजा लिया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ए.के. विजेता ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चलती हुई गाड़ी में कोई पत्थर आकर टकराया जिससे गाड़ी का कांच टूट गया । हालांकि अवर अभियंता की बात पर गौर कर पूरे मामले की जांच की जा रही है और जो तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Lalitpur / विधुत विभाग के अवर अभियंता ने अज्ञात पर लगाया गाड़ी पर गोली चलाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो