scriptललितपुर में मेले, उर्स, प्रदर्शनी पर तत्काल प्रभाव से रोक | Lalitpur DM Corona virus Fair Urs exhibition Immediate effect Stop | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर में मेले, उर्स, प्रदर्शनी पर तत्काल प्रभाव से रोक

– शिल्प मेला सहित कई आयोजनों की अनुमति रद्द – जनपद में एक साथ 5 मरीज निकले कोरोना पॉजिटिव

ललितपुरMar 24, 2021 / 01:37 pm

Mahendra Pratap

ललितपुर में मेले, उर्स, प्रदर्शनी पर तत्काल प्रभाव से रोक

ललितपुर में मेले, उर्स, प्रदर्शनी पर तत्काल प्रभाव से रोक

ललितपुर. एक बार फिर कोरोना अपना प्रचंड रूप दिखाने लगी है। ललितपुर भी अछूता नहीं रहा। ललितपुर में कई दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं। जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार ने जनपद में आयोजित होने वाले सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। जिस में मेला, उर्स, प्रदर्शनी शामिल हैं।
यूपी में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ा, पूरे प्रदेश में सिर्फ एक कोरोना मुक्त जिला

जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार ने बताया कि जनपद में पिछले 15 दिनों से मरीज मिल रहे हैं। यह महामारी के विकराल रूप धारण न कर ले इस पर गंभीरता दिखाते हुए जिलाधिकारी ने मेला और प्रदर्शनी जैसे सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई है। इसके साथ ही जनपद में जिला प्रशासन ने जो पूर्व में सार्वजनिक आयोजनों की अनुमति दी थी उसे भी खारिज कराया जा रहा है। शहर के तुवन मन्दिर पर आयोजित होने वाले शिल्प मेले की परमिशन को तत्काल प्रभाव से रद्द किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने कहा कि, अब जनपद में किसी भी सार्वजनिक आयोजन को अनुमति किसी भी हालत में नहीं दी जाएगी। जनपद वासियों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता पर रखा जा रहा है उसके बाद अन्य कोई कार्यक्रम पर विचार किया जाएगा।
कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है। पिछले करीब 15 दिनों से कभी-कभार एक या दो मरीज निकल रहे थे । उसके बाद एक ही परिवार के तीन पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आए थे और अब एक दिन पूर्व जनपद के अलग अलग क्षेत्रों में 5 पॉजिटिव मरीज निकले हैं।

Home / Lalitpur / ललितपुर में मेले, उर्स, प्रदर्शनी पर तत्काल प्रभाव से रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो