scriptLalitpur road accident truck tractor direct collision Four killed eight serious | ललितपुर में ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में चार की दर्दनाक मौत, आठ गंभीर | Patrika News

ललितपुर में ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में चार की दर्दनाक मौत, आठ गंभीर

locationललितपुरPublished: Sep 25, 2022 02:13:53 pm

Lalitpur road accident ललितपुर में रविवार सुबह एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर सवार मजदूर हाईवे पर बिखर गए। इस दुर्घटना में मौके पर ही 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन करीब गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

ललितपुर में ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में चार की दर्दनाक मौत, आठ गंभीर
ललितपुर में ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में चार की दर्दनाक मौत, आठ गंभीर
ललितपुर में रविवार सुबह एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। बम्होरी गांव से एक ट्रैक्टर में सवार होकर कुछ किसान और कुछ मजदूर तालबेहट क्षेत्र के आस-पास फसलों की कटाई के लिए जा रहे थे। अभी वह ट्रैक्टर से हाईवे पर ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रोग साइड जा रहे ट्रैक्टर को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर सवार मजदूर हाईवे पर बिखर गए। इस दुर्घटना में मौके पर ही 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन करीब गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद तत्काल राहगीर और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालबेट भिजवाया गया। जहां पर परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने 4 मजदूर को मृत घोषित कर दिया और आठ गंभीर रूप से घायल मजदूरों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इनमें से 4 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। भीषण सड़क दुर्घटना का संज्ञा लेकर मुख्यमंत्री ने डीएम-एसपी को तत्काल सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से संचालित कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सीएम योगी ने इस भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों के लिए अपनी शोक संवेदनाएं भी व्यक्त की। सभी मृतकों और घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराने की दिशा निर्देश दिए।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.