scriptदो सगे भाइयों की करंट लगने हुई मौत, परिवार में कोहराम | Lalitpur two Brother electricity Current death family chaos | Patrika News
ललितपुर

दो सगे भाइयों की करंट लगने हुई मौत, परिवार में कोहराम

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम गृह भेजा

ललितपुरOct 15, 2020 / 11:34 am

Mahendra Pratap

दो सगे भाइयों की करंट लगने हुई मौत, परिवार में कोहराम

दो सगे भाइयों की करंट लगने हुई मौत, परिवार में कोहराम

ललितपुर. घर में घरेलू बिजली का काम करते समय दो सगे भाईयों की करंट की चपेट में आने से घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। जिस समय वह दोनों घर में बिजली का काम कर रहे थे उस वक्त विद्युत सप्लाई बंद थी लेकिन अचानक विद्युत सप्लाई आने से यह हादसा हो गया। यह घटना थाना जखौरा के अंतर्गत ग्राम रायपुर की है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रायपुर में गांव के बाहर निवास करने वाला सहरिया परिवार का 40 वर्षीय अमर सिंह सहरिया पुत्र फुन्दा अपने घर में विद्युत संबंधी खराबी ठीक कर रहा था। जिस वक्त वह काम कर रहा था उस वक्त विद्युत सप्लाई बंद थी लेकिन अचानक विद्युत सप्लाई आ गई और वह विद्युत के तारों में चिपक कर तड़पने लगा। अपने भाई को तड़पता देख उसे बचाने के लिए उसका छोटे भाई 35 वर्षीय लालसिंह सहरिया आए वह भी करंट की चपेट में आ गया। जिसके चलते दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दो सगे भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और गांव में मातम सा छा गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना जखौरा पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

Home / Lalitpur / दो सगे भाइयों की करंट लगने हुई मौत, परिवार में कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो