scriptप्रेमी प्रेमिका की टुकड़ों में मिली लाश, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | lovers suicide in lalitpur crime news in hindi | Patrika News
ललितपुर

प्रेमी प्रेमिका की टुकड़ों में मिली लाश, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बदनामी के डर से प्यार में पागल दो प्रेमियों ने ट्रेन से कटकर दी जान

ललितपुरFeb 04, 2018 / 04:56 pm

Ruchi Sharma

lalitpur

lalitpur

ललितपुर. कहते हैं कि प्यार अंधा होता है वह न तो रिश्ते नातों की परवाह ही करता है और ना ही दुनियादारी की। मगर जब यह प्यार अपने ही परिवार की बहन से हो जाए तो उसे इसे समाज में कलंक माना जाता है। जब उन प्रेमियों को इसका आभास हो जाता है तो उनके सामने मौत के अलावा और कोई दूसरा रास्ता नहीं रहता।
यह है पूरा मामला

ऐसा ही एक ताजा मामला थाना जखौरा के अंतर्गत ग्राम पिपरा में सामने आया है जहां एक ही परिवार के लड़का और लड़की जिनका आपस में रिश्ता भाई बहन का होता है दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों ने दुनिया धर्म और समाज की परवाह ही नहीं की। प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय लड़का राहुल विश्वकर्मा पुत्र स्वर्गीय सीताराम तथा 19 वर्षीय लड़की संगीता पुत्री गजराज उर्फ गज्जू का आपस में प्रेम हो गया । हालांकि बताया गया है कि लड़की का पिता और लड़के का पिता आपस में परिवार के भाई हैं इस रिश्ते के नाते लड़का और लड़की का आपसी संबंध भाई-बहन का है, मगर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे यह प्यार कब हुआ परिवार में किसी को पता नहीं चला और जब परिजनों को इसकी भनक लगी तब उन्होंने दोनों को बहुत समझाया। मगर जब उन्हें यह एहसास हो गया कि अब उनका प्यार किसी भी हालत में सफल नहीं हो सकता और अगर उन्होंने भाग कर शादी की तो लोग क्या कहेंगे इसलिए हताश और निराश होकर दोनों ने ट्रेन की पटरी पर लेट कर आत्महत्या कर ली।
लड़के के चाचा सुनील कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि विगत सुबह लगभग 9:30 बजे मृतक राहुल हमारे घर ग्राम बांसी आया था वह हमें 2500 रुपए देकर मध्य प्रदेश के गंजबासौदा स्थित अपने मामा के घर जाने की कह कर चला गया। उसके बाद उसे कोई जानकारी नहीं इसी तरह लड़की के परिजनों ने बताया कि जब लड़की की मां ने रात को लगभग 3:00 बजे उठकर देखा तो उसकी बेटी कमरे में नहीं थी । जिस पर उसने परिजनों को सूचना दी क्योंकि दोनों परिजन आमने सामने रहते हैं इसलिए बात समझते देर नहीं लगी। जब परिजन दोनों की खोजबीन कर रहे थे तभी उन्हें किसी से सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर एक लड़का तथा एक लड़की का शव पड़ा हुआ है। वहां जाकर उन्होंने जब शिनाख्त की तो वह दोनों उसी परिवार की निकली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। हालांकि मामला एक ही परिवार से संबंध रखता है इसलिए दोनों में से किसी की तरफ से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो