scriptजब कमरे में सो रहा था पति, तभी पत्नी ने कर दिया यह कांड, जब सुबह हुई तो देखकर उड़ गए सभी के होश | wife Suicide in lalitpur | Patrika News
ललितपुर

जब कमरे में सो रहा था पति, तभी पत्नी ने कर दिया यह कांड, जब सुबह हुई तो देखकर उड़ गए सभी के होश

मायके से बापस आकर दिया घटना को अंजाम
मायके से अपने पति के घर लौट कर आई थी विवाहिता
अपनी रिस्तेदार की शादी में गई थी पत्नी

ललितपुरMay 22, 2019 / 02:43 pm

Neeraj Patel

Married woman suicide in lalitpur

मायके वापस आकर विवाहिता महिला ने फांसी लगाकर दी जान, देखें वीडियो

ललितपुर. मायके से अपने पति के घर लौट कर आई विवाहिता 2 बच्चों की मां ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला थाना जखोरा के ग्राम ननौरा में सामने आया है जहां एक 28 बर्षीय हंसमुखी उर्फ हसीना पत्नी सुखनन्दन उर्फ भज्जू नामक महिला ने अज्ञात कारणों के चलते ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। पति भज्जू के मुताबिक पत्नी अपनी रिस्तेदार की शादी में गई थी और वहीं से अपने भाई के साथ मायके एमपी थाना सिमरा ग्राम धौर्रा चली गई। दूसरे दिन जब पति कमरे में सो कर उठा तब देखा कि उसकी पत्नी अपने कमरे में रस्सी पर लटकी हुई है। यह देख मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया।

खाना खाकर सो गए थे सभी

इसकी जानकारी गांव में पता चली तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जखोरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति ने बताया कि वह जबसे मायके से आई थी तभी से वह गुमसुम रह रही थी। हालांकि पूछे जाने के बाद भी उसने इस बारे में कुछ नहीं बताया रात में हम लोग खाना खाकर सो गए और सुबह जब मैं उठा तो है फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो