scriptकलयुग के ‘श्रवण कुमार’ को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे नई कार, जानिए क्यों? | Anand Mahindra will gift a new car to Shravan Kumar of Kalyug | Patrika News
कारोबार

कलयुग के ‘श्रवण कुमार’ को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे नई कार, जानिए क्यों?

अपनी मां को तीर्थयात्रा करा रहे कृष्ण कुमार ने छोड़ी थी बैंक की नौकरी
सात महीने तक अपने स्कूटर के पीछे बिठाकर मां को कराई तीर्थयात्रा

नई दिल्लीOct 24, 2019 / 04:58 pm

Saurabh Sharma

Anand Mahindra

नई दिल्ली। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मैसूर के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी साझा की है जिसने अपनी मां को तीर्थयात्रा पर ले जाने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्होंने उस व्यक्ति को इस यात्रा के लिए एक महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार देने का प्रस्ताव भी दिया। महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, “एक खूबसूरत कहानी। एक मां के लिए प्यार की कहानी लेकिन साथ ही देश के लिए प्यार की भी कहानी।”

यह भी पढ़ेंः- त्योहारी मांग आने से सोने के दाम में 75 रुपए का इजाफा, चांदी में 110 रुपए का उछाल

ट्विटर यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के कदम को सराहा
उन्होंने आगे लिखा, “अगर आप इनका संपर्क मुझसे करा सकते हैं तो मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार में देना चाहूंगा जिससे वे अपनी अगली यात्रा पर अपनी मां को उसमें ले जा सकें।” एक ट्विटर यूजर ने उन्हें रिप्लाई दिया, “यह देखकर मेरे मन में भी यही विचार आया था..श्रवण कुमार की जगह ये कृष्ण कुमार हैं. कोई अंतर नहीं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आनंद महिंद्रा सर, आम आदमी की सहायता करने और उसे प्रेरित करने के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। लगभग दो साल पहले तीन-पहिया वाहन को मोडीफाइड स्कॉर्पियो में बदलने पर आपने मिस्टर मनोज को चार-पहिया वाहन महिंद्रा सप्रो उपहार में दी थी।”

यह भी पढ़ेंः- लाल निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स 39000 के करीब और निफ्टी 11583 अंकों पर बंद

कुछ इस तरह के आ रहे हैं रिएक्शन
महिंद्रा की इस पोस्ट को 24,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 6,000 से ज्यादा बार उसे रीट्वीट्स किया जा चुका है। इंटरनेट पर प्राप्त खबर के अनुसार, कुमार ने पिछले साल जनवरी में अपनी मां को तीर्थयात्रा कराने के लिए अपनी बैंक की नौकरी छोड़ दी थी और दोनों लोगों ने भारत के कई तीर्थस्थानों की यात्रा की थी। उन्होंने सात महीने तक अपने स्कूटर के पीछे अपनी मां को यात्रा कराई थी और इस दौरान वे होटलों की अपेक्षा मठों में रुकते थे।

Home / Business / कलयुग के ‘श्रवण कुमार’ को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे नई कार, जानिए क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो