scriptGoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेगें बुकिंग | GoAir announces to launch 7 new international flights | Patrika News
कारोबार

GoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेगें बुकिंग

GoAir कुवैत, दुबई और बैंकाक जैसे कई इंटरनेशनल रूटों पर उड़ान शुरू करने की तैयारी में है। यह उड़ानें 19 जुलाई से शुरू होंगी।

नई दिल्लीJul 08, 2019 / 01:36 pm

Shivani Sharma

go air

GoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेगें बुकिंग

नई दिल्ली। सस्ती उड़ान सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी गोएयर ( GoAir ) अब 7 इंटरनेशनल रूटों पर उड़ान भरने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को कंपनी नए रूटों पर उड़ान शुरू करेगी। जेट एयरवेज ( Jet Airways ) के बंद होने के बाद से भारत की अन्य एयरलाइनों को काफी फायदा हुआ है, जिसको देखते हुए कंपनी ने 7 इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है।


19 जुलाई से शुरू होगी उड़ान सेवा

आपको बता दें कि कंपनी सात नए अंतर्राष्ट्रीय मार्गो पर 19 जुलाई, 2019 से संचालन शुरू करेगी, जिसमें कुवैत, दुबई और बैंकाक जैसे नए गंतव्य शामिल होंगे। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई और दिल्ली दोनों स्थानों से अबु धाबी और बैंकाक के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी, जबकि मुंबई से मस्कट, और केरल के कन्नूर से दुबई और कुवैत के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी। इन सभी सेवाओं की शुरुआत अंतिम मंजूरी मिलने पर निर्भर है।


ये भी पढ़ें: आधार से ITR फाइल करने वालों को इनकम टैक्स विभाग खुद पैन कार्ड जारी करेगा


कंपनी ने जारी किया बयान

कंपनी ने बयान में कहा कि, “सात नए मार्गो में बैंकाक, दुबई और कुवैत गोएयर के लिए नए बाजार हैं, जबकि अन्य मार्ग भारत के विभिन्न शहरों से गोएयर के नेटवर्क से पहले से जुड़े हुए हैं।” गोएयर के प्रबंध निदेशक, जेह वाडिया ने कहा, “मुझे इन नियोजित सेवाओं के बारे में घोषणा कर बहुत खुशी हो रही है, जिससे मध्यपूर्व और दक्षिणपूर्व एशियाई देशों में गोएयर की उपस्थिति बढ़ेगी।”


अप्रैल में बंद हुई ती जेट एयरवेज

अप्रैल में जेट एयरवेज ने अपने विमानों का संचालन बंद कर दिया था। कंपनी की वित्तीय स्थिति खराब होने के कारण कंपनी ने उड़ानों का संचालन बंद कर दिया था, जिसके बाद से देश की अन्य एयरलाइन को फायदा हुआ है। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से उड़ानों की कमी होने के बाद ही भारत की अन्य एयरलाइनों ने नए रूटों पर उड़ान शुरू कर दी है। इससे पहले स्पाइसजेट ने भी अपने बेड़े में कई उड़ानें शामिल की थी।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Business / GoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेगें बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो