केवल 5 रुपए में करें मनचाही यात्रा, Ola – Uber को टक्कर देने आ गई ये कंपनी

केवल 5 रुपए में करें मनचाही यात्रा, Ola – Uber को टक्कर देने आ गई ये कंपनी

Manish Ranjan | Publish: Sep, 16 2018 08:45:12 AM (IST) कॉर्पोरेट

अगर आप ओला- उबर की सवारी पर पैसे खर्च करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कैब एग्रीगेटर Ola और Uber को टक्कर देने के लिए मार्केट में एक और कंपनी ने दस्तक दे दी है।

नई दिल्ली। अगर आप ओला- उबर की सवारी पर पैसे खर्च करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कैब एग्रीगेटर Ola और Uber को टक्कर देने के लिए मार्केट में एक और कंपनी ने दस्तक दे दी है। इस कंपनी का नाम है 'वाईफाई कैब'। इस कंपनी की सबसे खास बात है कि इसने किराया सबसे कम रखा है। वहीं रात के समय भी ये कैब ग्राहकों से किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं वसूलेगी। कंपनी ने फिलहाल देश के 98 शहरों में इसकी शुरुआत करने का ऐलान किया है।

इन शहरों में मिलेगी सुविधा

कंपनी की योजना गोवा एवं पोर्ट ब्लेयर को छोड़ शेष सभी स्मार्ट शहरों में सेवा शुरू करने की है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में ऐसे 100 शहरों को चुनाव किया है, जिन्हें वह भविष्य में स्मार्ट बनाने जा रही है। कंपनी के मुताबिक ओला उबर जैसी अन्य कंपनियों की तुलना में अपनी टैक्सी सर्विस को बेहतर बताते हुए कहा कि WiFi cab 5 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से शुल्क लेगी। इसमें अन्य सेवा प्रदाताओं की तरह व्यस्त समय की अधिक दर या रात्रि शुल्क नहीं लगेगा।

इस सर्विस में भी उतरेगी कंपनी

स्टार्टअप 'एस्पायरिंग आइडियाज ऐंड फ्यूचर टेक सॉल्यूशंस' ऐप आधारित एंबुलेंस सेवाएं भी शुरू करेगी। कंपनी के सीईओ मृदुल दास ने पत्रकारों से बातचीज में कहा कि हम अभी मार्केट की स्टडी कर रहे हैं। हमने पहले ही 2 हजार कैब शामिल कर ली हैं। पहली सेवा की शुरुआत गुवाहाटी में दुर्गा पूजा से पहले की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंपनी एप आधारित एंबुलेंस सेवाएं देने के लिए विभिन्न अस्पतालों तथा निजी एंबुलेंस मालिकों से करार करेगी। उन्होंने कहा, 'हम मुनाफे का दो प्रतिशत कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) पर खर्च करने के प्रावधान से बहुत अधिक आठ प्रतिशत इसमें निवेश करेंगे। हम इस पैसे का इस्तेमाल सड़क बनाने में करेंगे, जिसका फायदा आगे मिलेगा।

Ad Block is Banned