scriptफिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान | These bollywood actresses have hefty income inspite of flop films | Patrika News
कारोबार

फिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बाॅलीवुड के मायावी दुनिया में जरूरी नहीं कि जो भी कदम रखे, वो कामयाब ही हो। लेकिन फ्लाॅप करियर के बावजूद भी आज कर्इ एक्ट्रसे एेसी हैं जो मोटी कमार्इ कर रही हैं।

नई दिल्लीJul 15, 2018 / 10:42 am

Ashutosh Verma

Income of bollywood actress

फिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

नर्इ दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको अाए दिन एक नया चेहरा देखने को मिल ही जाता हैं। एक्टर हो या एक्ट्रेस सब यहां बाॅलीवुड की मायावी दुनिया में कामयाबीयों की नर्इ बुलंदियों पर पहुंचना होता है। लेकिन कामयाबी सभी के हाथ नहीं लगती। सभी मॉडल या बड़े एक्ट्रेस- एक्टर बन जाएं और सफल रहे ऐसा जरूरी तो नहीं। कई हिट होते है तो कई फ्लॉप। लेकिन आज ऐसी ही कुछ फ्लॉप अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे है। जो फ्लॉप होने के बावजूद भी लाखों कमार्इ रही हैं।

Elli Evram

कितना कमाती है बिग बॉस कॉन्टेंस्ट
फ्लॉप होने के बावजूद भी लाखों कमाने वालों में से एक है एली एवराम। एली रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। हांलाकि एली बिग बॉस की विनर नहीं पन पाई थी मगर बिग बॉस में कॉन्टेस्ट के तौर पर आने के लिए लाखों रुपए मिले थे। एली एक अभिनेत्री के तौर पर ज्यादा कुछ कमाल तो नहीं कर पाई है। इसके बाद भी एली किसी इवेंट में जाने के 3 से 5 लाख रुपये आराम लेती हैं और कहीं परफॉर्म करने के लिए एवी 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

Gauhar Khan

बिग बॉस विनर गौहर खान की कमाई
गौहर खान रणबीर कपूर के साथ पॉकेट में रॉकेट है फिल्म में काम कर चूकीं है। इतना ही नहीं गौहर बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी गौहर का करियर फ्लॉप ही रहा। अब गौहर फिल्मों से ज्यादा रियलिटी शो में नजर आती है और अच्छी खासी कमाई भी करती हैं। आपको बता दें कि गौहर खान किसी भी इवेंट में जाने के 6 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा अगर उन्होने परफोर्म किया तो 12 लाख रुपए लेती हैं।

Neha Dhupia

नेहा धूपिया 15 लाख रुपए करती है फीस चार्ज
सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद शादी करके सबको चौकाने देने वाली नेहा धूपिया भी बॉलीवुड में कुछ ज्यादा कामाल नहीं कर पाई हैं। लेकिन बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद नेहा ने अपना हाथ छोटे पर्दे पर आजमाया और वे इसमें कामयाब रहीं। नेहा इस वक्त एमटीवी पर आने वाने शो रोडीस में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। नेहा को इसके लिए अच्छी खासी फीस मिलती है। इसी के साथ नेहा किसी इवेंट में जाने के 6 से 8 लाख, शादी में गेस्ट बनकर जाने के 7 से 10 लाख और किसी इवेंट में परफोर्म करने का 12 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Chitrangada Singh

फ्लॉप होने के बाद भी चित्रांगदा का कमाल
आखिर में बात करते है बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की, जिन्होंने न सिर्फ कई फिल्मों में काम किया है। बल्कि कई आईटम सोंग में भी काम किया है। चित्रांगदा ने अक्षय कुमार जैसे बड़े एक्टर के साथ कई फिल्में की है। इसके बावजूद भी चित्रांगदा का बॉलीवुड करियर फ्लॉप ही रहा। फिल्म में तो वह कुछ खास नहीं कर सकीं लेकिन वह एक इवेंट में जाने का 15 से 18 लाख, शादी में गेस्ट बनने का 15 लाख और परफोर्म करने का 18 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

Home / Business / फिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो