पबजी खेलने वालों के लिए अच्छी खबर, जीतने वाले को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का कैश

मोबाइल गेम पबजी मोबाइल ने अपने लांच के बाद से शानदार कामयाबी हासिल की है और अब तक इसके 20 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। इसकी निर्माता टेन्सेंट गेम्स और पबजी कापोर्रेशन ने ओपो पबजी मोबाइल इंडिया सीरीज 2019 की घोषणा की हैं।

Saurabh Sharma

January, 1108:15 AM

नई दिल्ली। पिछले कुछ ही महीनों में भारत में लोगों के दिलों में पबजी मोबाइल गेम ने एक अलग जगह बनार्इ है। लोगों को यह गेम इतना पसंद आ रहा है कि वो घंटों इस गेम को खेल रहे हैं। साथ अपने दोस्तों को भी इस गेम के बारे में बता रहे हैं। अब गेम को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि कंपनी ने गेम को जीतने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। जी हां, आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर एक करोड़ रुपए का यह इनाम कैसे जीता जा सकता है…

एेसे जीत सकते हैं एक करोड़ रुपए
मोबाइल गेम पबजी मोबाइल ने अपने लांच के बाद से शानदार कामयाबी हासिल की है और अब तक इसके 20 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। इसकी निर्माता टेन्सेंट गेम्स और पबजी कापोर्रेशन ने ओपो पबजी मोबाइल इंडिया सीरीज 2019 की घोषणा की हैं, जो कि भारत में आयोजित होने वाला पहला आधिकारिक ओपन-टू-ऑल टूर्नामेंट होगा। इस सीरीज के विजेता को 1 करोड़ रुपये की ईनामी राशि दी जाएगी।

आेपो फोन जीतने का भी मौका
कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि यह देश में ई-स्पोर्ट के लिए एक टिकाऊ पारिस्थितिकी तंत्र तैयार करने की दिशा में प्रतिबद्धता जाहिर करने वाला ठोस कदम है। इस टूर्नामेंट में भाग लेकर 1 करोड़ रुपये की शानदार पुरस्कार राशि के अलावा ओपो द्वारा प्रायोजित फोन भी जीते जा सकते हैं।

30 शहरों से 2,50,000 रजिस्ट्रेशन
बयान में कहा गया कि कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में पहले आधिकारिक पबजी मोबाइल कैंपस चैंपियनशिप का आयोजन किया था, जिसे जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस टूर्नामेंट के लिए 30 शहरों के 1000 से अधिक कॉलेजों से तीन सप्ताह के भीतर 2,50,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन मिले हैं। अगर आपने अभी तक इस कांप्टीशन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो अभी करा लीजिए। वर्ना बाद में हाथ मलने के अलावा कुछ नहीं रह जाएगा।

एेसे करें रजिस्ट्रेशन
- टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए प्लेयर्स को पबजी मोबाइल इंडिया सीरीज के पेज पर जाकर रजिस्टर करना होगा।
- यहां प्लेयर्स को एक स्क्वैड आईडी मिलेगी जिसके जरिए वह किसी टीम के साथ जुड़ सकते हैं या अपनी टीम बनाने के लिए दूसरे प्लेयर्स को इनवाइट कर सकते हैं।
- टूर्नामेंट में प्लेयर्स को फाइनल खेलने से पहले दो क्वालिफाइंग राउंड को क्लियर करना होगा।
- सभी गेम्स को एशिया सर्वर रीजन में आयोजित किया जाएगा।

यह हैं टूर्नामेंट की तारीखें
- गेम का पहले क्वालिफाइंग राउंड 21 से 27 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा जिसमें प्लेयर्स को एरैंगल मैप में अपनी टीम के साथ 15 क्लासिक राउंड्स खेलने होंगे।
- दूसरे राउंड का आयोजन 16 से 19 फरवरी के बीच के आयोजित किया जाएगा जिसमें पहले राउंड के टॉप के 400 स्क्वैड्स को 20 अलग अलग स्लॉट्स में बांटा जाएगा।
- तीसरे राउंड का आयोजन 21 से 24 फरवरी के बीच किया जाएगा जिसमें 80 स्क्वैड को 20 स्क्वैड के ग्रुप में बांट दिया जाएगा।
- इस टूर्नामेंट का फाइनल मार्च में आयोजित किया जाएगा चिकन डिनर के लिए टॉप की 20 टीमों के बीच कॉम्पिटिशन होगा।

Show More
Saurabh Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned