scriptपूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह पुरुष निकला | Female biker was a 50-year-old man using FaceApp | Patrika News
टेक्नोलॉजी

पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह पुरुष निकला

फीमेल बाइकर बनकर फेमस हो गए 50 वर्षीय यासुओ नाकाजिमा

May 14, 2021 / 06:28 pm

Mohmad Imran

पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह निकला पुरुष

पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह निकला पुरुष

सोशल मीडिया की दुनिया देखने में जितनी हसीन लगती है दरअसल उतनी होती नहीं है। यहां लोअकेलापन बांटने आते हैं लेकिन अक्सर धोखे का शिकार हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही बीते दिनों जापान में देखने को मिला। यहां, जापानी युवा ट्विटर पर एक खूबसूरत फीमेल बाइकर के दीवाने थे। यह लड़की रोज़ सुपरबाइक चलती हुयी अपनी शानदार सेल्फीज़ पोस्ट करती जिस पर लाखों लोग कमैंट्स करते। धीरे धीरे यह लड़की सोशल मीडिया और ट्विटर पर जापानी युवाओं में पॉपुलर हो गयी। लेकिन इसी साल मार्च में ट्विटर पर लाखों जापानियों का उस समय दिल टूट गया जब उन्हें पता चला की जिस लड़की की खूबसूरत अदाओं पर वे मर मिटने को तैयार थे वह दरअसल कोईलड़की नहीं बल्कि एक पुरुष था। आइये जानते हैं पूरा माजरा….
दरअसल, जापान की सोया नो सोही, ट्विटर पर सैकड़ों जापानियों की पसंदीदा फीमेल बाइकर हैं। उन्हें फॉलो करने वाले उनके पीछे दीवाने हैं। लेकिन मार्च में उनके चाहने वालों की संख्या और बढ़ गई। दरअसल, सोया कोई लड़की नहीं बल्कि 50 साल के यासुओ नाकाजिमा थे।
पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह निकला पुरुष
यासुओ नाकाजिमा फेस ऐप की मदद से हर फ्रेम में चेहरा लड़की से रिप्लेस कर देते थे। बीते गर्मियों में उन्होंने 300 से ज्यादा सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जो वायरल हो गईं। इस सच्चाई का पता लगने पर उनके फैंस की तादाद और बढ़ गई है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कोई भी सोशल मीडिया पर उनके जितनी उम्र के व्यक्ति की पोस्ट पढऩे में रुचि नहीं लेता।
पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह निकला पुरुष
यासुओ नाकाजिमा कहते हैं की जब हम बच्चे होते हैं तो बड़े हमें गलतियों पर डांटते हैं लेकिन इस उम्र में ऐसी किसी बात का दर नहीं। मैं अपनी ज़िंदगी के सबसे बेहतरीन समय से गुज़र रहा हूँ। जहां तक बात है लोगों को मूर्ख बनाने की तो मैंने सिर्फ अपना चेहरा बदला है लेकिन वास्तव में यह मैं ही हूँ इसलिए मुझे दोष न दें। इस उम्र में आकर युवाओं के पास हम जैसे प्रौढ़ पीढ़ी केलोगों की बात सुनने का वक्त ही कहाँ है? अपनी बात उन तक पहुंचाने और यह बताने की हम में अब बी ज़िंदगी और रोमांच बाकी है मैंने यह कदम उठाया है।

Home / Technology / पूरा जापान जिस फीमेल बाइकर का दीवाना वह पुरुष निकला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो