scriptस्टोन और पर्ल क्लच बैग से सुंदरता में लगेंगे चार चांद | How to carry stone pearl clutch bag | Patrika News
Lifestyle News

स्टोन और पर्ल क्लच बैग से सुंदरता में लगेंगे चार चांद

इन दिनों स्टोन और पर्ल क्लच बैग ट्रेंड में हैं। जानते हैं इनके बारे में –

Mar 03, 2021 / 12:53 pm

सुनील शर्मा

free_purse.jpg
सगाई हो या रिसेप्शन ऐसे कई मौकों पर दुल्हन की खूबसूरती और डे्रस के बाद सबसे ज्यादा ध्यान उसके बैग पर जाता है। अगर आपको हर मौके पर ज्वैलरी और कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट की आदत है तो बैग भी इसमें शामिल करें। इन दिनों स्टोन और पर्ल क्लच बैग ट्रेंड में हैं। जानते हैं इनके बारे में –
स्टोन और डायमंड बैग
इन दिनों स्टोन और डायमंड बैग ट्रेंड में है। अगर कपड़ों के साथ कॉम्बिनेशन बना रही हैं तो अपने बैग से भी तालमेल बिठाएं। बैग में पसंद के मुताबिक डायमंड या स्टोन का काम करा सकती हैं। चाहें तो स्टोन और डायमंड का कॉम्बिनेशन बनाकर तैयार करा सकती हैं। ऐसे बैग मार्केट में भी उपलब्ध हैं। मार्केट जाने का समय नहीं है तो ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकती हैं।
पर्ल क्लच बैग
अगर आपको पर्ल ज्वैलरी का शौक है तो पर्ल क्लच बैग आपकी ब्यूटी में चार चांद लगा देगा। खास बात है कि इसमें कलर कॉम्बिनेशन की परेशानी नहीं होती। बस पर्ल ज्वैलरी के साथ इसे कैरी करना पड़ता है। यह क्लच बैग कई शेप में मार्केट में अवेलेबल हैं, अपनी पसंद से चुन सकती हैं।
रॉयल लुक के लिए कैरी करें पोटली बैग
अगर रॉयल लुक चाहती हैं तो पोटली बैग ले सकती हैं। इसे कैरी करना बेहद आसान है। हालांकि इसमें ज्यादातर लेस और गोटे का इस्तेमाल होता है लेकिन चाहें तो स्टोन का वर्क करा सकती हैं। खास बात है कि आसानी से ये कई कलर में उपलब्ध होते हैं। जिसे साड़ी या लहंगे की मैचिंग के अनुसार कैरी किया जा सकता है। अगर कपड़ों में सिल्क फैब्रिक का इस्तेमाल कर रही हैं तो पोटली बैग बेहतरीन विकल्प है।

Home / Lifestyle News / स्टोन और पर्ल क्लच बैग से सुंदरता में लगेंगे चार चांद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो