scriptलखनऊ में 18.5 लाख की चोरी का मामला : पुलिस को मिले चोरों के फिंगर प्रिंट, खंगाले जा रहे CCTV | 18 lacs theft in dubagga thakurganj update | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में 18.5 लाख की चोरी का मामला : पुलिस को मिले चोरों के फिंगर प्रिंट, खंगाले जा रहे CCTV

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला

लखनऊMar 17, 2021 / 03:19 pm

Hariom Dwivedi

photo_2021-03-11_13-40-18.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के दुबग्गा में बिजली कर्मचारी संजय प्रताप सिंह के बंद घर से 18.5 लाख की चोरी मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों का सुराग लगा रही है। संजय की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में इंस्पेक्टर ठाकुरगंज सुनील दुबे ने बताया कि सूचना के बाद फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया था। इस दौरान जांच दस्ते को बिजली के स्विच बोर्ड, अलमारी, दीवार और सूटकेस पर चोरों के फिंगर प्रिंट मिले हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी की मदद से चोरों का सुराग लगाया जा रहा है।
ठाकुरगंज थाना के नारायन गार्डेन मोहल्ले में रहने वाले संजय प्रताप सिंह पुत्र शिव कुमार सिंह ने बताया कि उनका पूरा परिवार रिश्तेदारी में बाहर गया था। सोमवार को वह लौटे तो मेनगेट पर ताला बंद मिला, लेकिन अंदर अंदर कमरों, अलमारियों और सूटकेस के ताले टूटे हुए पड़े थे। सामान अस्त-व्यस्त था। डायल 112 पर सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात का निरीक्षण किया। संजय सिंह की तहरीर पर मंगलवार को पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अलमारी में उनकी पत्नी, भाभी और मां के जेवरात रखे हुए थे, जो सब चोरी हो गये। उन्होंने बताया कि सोने-चांदी के कीमती गहनों के अलावा एक हीरे की अंगूठी भी चोरी हो गई। इसके अलावा सेफ में रखे नगद 15000 रुपए भी चोरी हो गये। गहनों की कुल कीमत 18 लाख रुपए से अधिक है।

Home / Lucknow / लखनऊ में 18.5 लाख की चोरी का मामला : पुलिस को मिले चोरों के फिंगर प्रिंट, खंगाले जा रहे CCTV

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो