थप्पड़ गर्ल के बाद राजधानी में चप्पल लेडी का वीडियो वायरल, किराया मांगने पर सरेआम पिटाई

After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow- राजधानी में एक बार फिर ड्राइवर को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। लेकिन इस बार लड़की और विक्टिम कोई और है। रक्षाबंधन के दिन राजधानी की सड़कों पर एक लड़की ने ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By: Karishma Lalwani

Published: 23 Aug 2021, 01:15 PM IST

लखनऊ. After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow. राजधानी में एक बार फिर ड्राइवर को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। लेकिन इस बार लड़की और विक्टिम कोई और है। रक्षाबंधन के दिन राजधानी की सड़कों पर एक लड़की ने ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने लड़की को आड़े हाथों लिया है और पहले हुई घटना से कंपेयर कर उसे ट्रोल किया है।

टेंपो चालक की पिटाई

घटना लखनऊ के प्रियदर्शिनी नाम की महिला ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाए थे। उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। रविवार को रक्षाबंधन के दिन लखनऊ में एक लड़की ने टेंपो ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई कर दी। दरअसल, टेंपो चालक ने यात्रियों से किराया मांगा। किराया ज्यादा होने से दो यात्री नाराज हो गए। इसी बात पर कहासुनी हो गई। यात्रियों ने टेंपो चालक के साथ गाली गलौज की और मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी मौके पर टेंपो चालक को बचाते दिख रहे हैं। लेकिन महिला ने इतने में उसको पहले तो थप्पड़ जड़ दिए और उसके बाद चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में अब तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: Lucknow Girl: 'थप्पड़ गर्ल' की बढ़ी मुसीबत, पुलिस ने चार्जशीट की दायर

ये भी पढ़ें: थप्पड़ गर्ल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned