scriptथप्पड़ गर्ल के बाद राजधानी में चप्पल लेडी का वीडियो वायरल, किराया मांगने पर सरेआम पिटाई | After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

थप्पड़ गर्ल के बाद राजधानी में चप्पल लेडी का वीडियो वायरल, किराया मांगने पर सरेआम पिटाई

After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow- राजधानी में एक बार फिर ड्राइवर को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। लेकिन इस बार लड़की और विक्टिम कोई और है। रक्षाबंधन के दिन राजधानी की सड़कों पर एक लड़की ने ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लखनऊAug 23, 2021 / 01:15 pm

Karishma Lalwani

After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow

After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow

लखनऊ. After One Thappad incident another Slap Incident in Lucknow. राजधानी में एक बार फिर ड्राइवर को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। लेकिन इस बार लड़की और विक्टिम कोई और है। रक्षाबंधन के दिन राजधानी की सड़कों पर एक लड़की ने ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने लड़की को आड़े हाथों लिया है और पहले हुई घटना से कंपेयर कर उसे ट्रोल किया है।
https://twitter.com/Gyanmishra_/status/1429206326677180417?ref_src=twsrc%5Etfw
टेंपो चालक की पिटाई

घटना लखनऊ के प्रियदर्शिनी नाम की महिला ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाए थे। उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। रविवार को रक्षाबंधन के दिन लखनऊ में एक लड़की ने टेंपो ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई कर दी। दरअसल, टेंपो चालक ने यात्रियों से किराया मांगा। किराया ज्यादा होने से दो यात्री नाराज हो गए। इसी बात पर कहासुनी हो गई। यात्रियों ने टेंपो चालक के साथ गाली गलौज की और मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी मौके पर टेंपो चालक को बचाते दिख रहे हैं। लेकिन महिला ने इतने में उसको पहले तो थप्पड़ जड़ दिए और उसके बाद चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में अब तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Home / Lucknow / थप्पड़ गर्ल के बाद राजधानी में चप्पल लेडी का वीडियो वायरल, किराया मांगने पर सरेआम पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो