scriptAir Coolers: धड़ल्ले से बिक रहे हैं ये 5 एयर कूलर, स्टडी टेबल, बेड, ऑफिस कहीं भी हो जाएगा एडजस्ट, बिजली बिल भी न के बराबर | Air Coolers Low Electricity Bill Available at Low Rate | Patrika News
लखनऊ

Air Coolers: धड़ल्ले से बिक रहे हैं ये 5 एयर कूलर, स्टडी टेबल, बेड, ऑफिस कहीं भी हो जाएगा एडजस्ट, बिजली बिल भी न के बराबर

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। अब हर घर में पंखे चलेंगे, कूलर और एसी भी चलेगा। वहीं, कुछ लोग बिजली की कम खपत के लिए ऐसी चीजों की खरीदारी करना पसंद करता है, जो लो बजट और किफायती हो और साथ ही जबरदस्त कूलिंग भी दे।

लखनऊMar 19, 2022 / 01:50 pm

Karishma Lalwani

Air Coolers Low Electricity Bill Available at Low Rate

Air Coolers Low Electricity Bill Available at Low Rate

Air Coolers: गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। अब हर घर में पंखे चलेंगे, कूलर और एसी भी चलेगा। वहीं, कुछ लोग बिजली की कम खपत के लिए ऐसी चीजों की खरीदारी करना पसंद करता है, जो लो बजट और किफायती हो और साथ ही जबरदस्त कूलिंग भी दे। अगर आप भी ऐसे ही कूलर की तलाश कर रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ शानदार ऑप्शन के बारे में बताएंगे। यह एयर कूलर मजबूत प्लास्टिक बॉडी के साथ आते हैं। इनमें आपको 12 लीटर से लेकर 55 लीटर तक की साइज मिल रही है।
1- नैनो पर्सनल कूलिंग फैन

नैनो पर्सनल कूलिंग फैन में आपको एंटी बैक्टीरियल कवर मिलता है। इस एयर कूलर में आपको आइस बॉक्स भी मिल रहा है। यह एयर कूलर थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्टर के साथ आ रहा है। इसमें तीन स्पीड मोटर है। यह इतना छोटा और एडजस्टेबल है कि आप इसे बेड के पास या स्टडी टेबल पर भी रख सकते हैं।
2- 36 लीटर वाला पर्सनल एयर कूलर

इस एयर कूलर में आपको टर्बो फैन की टेक्नोलॉजी भी मिलेगी। इसमें एंटी बैक्टीरियल हनीकॉम्ब कूलिंग पैड मिल रहे हैं। साथ ही तीन स्पीड चैटिंग भी मिलती है। मात्र 15-20 मिनट में यह एयर कूलर आपके रूम को ठंडा कर देगा।
यह भी पढ़ें

Mini Portable AC: धड़ल्ले से बिक रहा 400 रुपये का मिनी एसी, मिनटों में कमरा कर देगा कूल, बिजली बिल भी न के बराबर

3- 12लीटर वाला पर्सनल टावर एयर कूलर

इस एयर कूलर में दमदार फैन भी मिलेगा जो कि एसी बराबर ही जबरदस्त हवा देता है। यह लो पावर कंज्यूमिंग एयर कूलर है जो कि आई-प्योर टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है। इनमें आपको हनीकॉम्ब कूलिंग पैड मिल रहे हैं।
4- 18 लीटर वाला पर्सनल एयर कूलर

यह 18 की लीटर की साइज वाला शानदार एयर कूलर है। पर्सनल यूज के लिए यह कूलर सूटेबल है और इसमें आपको ऑटो स्विंग मोड मिल रहा है। इसमें आपको 35 मिलीमीटर की थिकनेस वाले हनीकॉम्ब पैड मिल रहे हैं जो जबरदस्त कूलिंग देते हैं। इसमें आइस कंपार्टमेंट भी मिलेगा।
यह भी पढ़ें

वित्त वर्ष में पैसे बचाने के लिए अपनाएं अमीरों की यह आदत, साल भर पैसों के मैनेजमेंट में होगी आसानी

5- 55 लीटर की साइज वाला एयर कूलर

यह बड़े रूम के लिए सूटेबल 55 लीटर की साइज वाला एयर कूलर है। इसमें आपको 350 क्यूबिक मीटर प्रति घंटा की एयर डिलीवरी मिल रही है। यह बड़े साइज वाले रूम के लिए सूटेबल है। इस पर एक साल की वारंटी भी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x896q2n

Home / Lucknow / Air Coolers: धड़ल्ले से बिक रहे हैं ये 5 एयर कूलर, स्टडी टेबल, बेड, ऑफिस कहीं भी हो जाएगा एडजस्ट, बिजली बिल भी न के बराबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो