scriptसीएम योगी के फिल्म देखने पर सपा अध्यक्ष ने कसा तंज, दिया ये बयान | akhiles yadav statement on yogi adityanath saw Uri-The Surgical Strike | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी के फिल्म देखने पर सपा अध्यक्ष ने कसा तंज, दिया ये बयान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएंगे।

लखनऊFeb 05, 2019 / 01:03 pm

आकांक्षा सिंह

LUCKNOW

सीएम योगी के फिल्म देखने पर सपा अध्यक्ष ने कसा तंज, दिया ये बयान

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएंगे। यहां के बांगड़ा में वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी के हेलिकॉप्टर को उतरने की राज्य सरकार से अनुमति नहीं मिली है। इसलिए वह हेलिकॉप्टर से झारखंड-बंगाल के बॉर्डर चास के नगेन मोड़ तक जाएंगे। वहां से सड़क मार्ग से बांगड़ा जाएंगे।

सीएम योगी ने देखी ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’

वहीं सीएम योगी ने सोमवार को राज्यपाल और मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म देखी। लखनऊ के लोकभवन में इस फिल्म के लिए विशेष शो रखा गया था। फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म में जवानों के शौर्य की प्रशंसा की और ट्विटर पर फोटो पोस्ट की। इस फिल्म को देखने के लिए लोकभवन में दो पंडाल लगाए गए थे। जिसमें एक पंडाल में राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री, विधायक और अफसरों ने फिल्म देखी। वहीं दूसरे पंडाल में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना सहित कई मंत्रियों ने यह फिल्म देखी। दरअसल, फिल्म देखने के लिए पंड़ाल में ज्यादा अफसरों के पहुंच जाने के कारण सीएम योगी के साथ फिल्म देखने के लिए कई मंत्री और विधायकों को जगह नहीं मिल पाई। इसलिए दूसरे पंडाल की व्यवस्था की गई।

 

https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम योगी के फिल्म देखने पर अखिलेश ने कसा तंज

सीएम योगी के फिल्म देखने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”प्रदेश में किसान गन्ना भुगतान के लिए आत्मदाह करने पर मजबूर हैं और मुख्यमंत्री जी मनोरंजन के लिए फिल्म देखने में व्यस्त हैं। भाजपा किसानों पर पर लाठी चार्ज करवा रही है।प्रदेश में किसान त्रस्त हैं और संसार के तथाकथित त्यागी लोग विदेशी कोला व पॉपकॉर्न के परमानंद में लीन हैं।”

 

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1092429480935608322?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / सीएम योगी के फिल्म देखने पर सपा अध्यक्ष ने कसा तंज, दिया ये बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो