राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव, कहा- यूपी में जंगलराज जैसे हालात

राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव,  कहा- यूपी में जंगलराज जैसे हालात

Hariom Dwivedi | Updated: 15 Jun 2019, 01:23:03 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से की मुलाकात
- सपा प्रमुख अखिलेश ने राजभवन में राज्यपाल से करीब 30 मिनट से अधिक तक की बातचीत
- कहा- लखनऊ में मुख्यमंत्री बैठकों पर बैठकें कर रहे हैं और जिलों में हत्याएं हो रही रही हैं

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून-व्यवस्था के मुद्‌दे पर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा। कहा कि प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात हो गए हैं। यहां बेटियों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। जेल में हत्याएं हो रही हैं। सुरक्षित जगहों पर भी अपराधी हथियार लेकर पहुंचे जा रहे हैं। व्यापारियों के साथ भी लूट और हत्या की वारदातें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ में मुख्यमंत्री बैठकों पर बैठकें कर रहे हैं और जिलों में हत्याएं हो रही रही हैं।अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो किसी भी जिले में एसएसपी और डीएम यादव नहीं हैं। लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लेकर सपा प्रमुख ने शनिवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन भी सौंपा।उनके बीच करीब आधे घंटे से अधिक बातचीत हुई। इस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता अहमद हसन भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खुलेआम घूम रहे अपराधियों पर लगाम लगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने शेयर की इन खबरों की हेडलाइन्स, कहा- आने वाले दिनों में ऐसा होगा यूपी का न्यूज बुलेटिन

सरकार से जवाब तलब करें राज्यपाल
राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा बैठकें कर रहे हैं और अपराधी अपराध पर अपराध किये जा रहे हैं। यूपी बार काउंसिल की चेयरमैन दरवेश यादव की हत्या इसका सटीक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि मैंने राज्यपाल के माध्यम से सरकार से मांग की है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सपा प्रमुख ने कहा कि उम्मीद है कि सपा सरकार में कानून-व्यवस्था पर लगातार प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाले राज्यपाल अब योगी सरकार से भी जवाब-तलब करेंगे।

Akhilesh Yadav
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned