मायावती, मुलायम और अखिलेश को लेकर अमर सिंह ने कही गंदी बात, मचा हड़कंप

मायावती, मुलायम और अखिलेश को लेकर अमर सिंह ने कही गंदी बात, मचा हड़कंप

Nitin Srivastava | Publish: Mar, 14 2018 12:17:42 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमर सिंह ने मायावती, मुलायम और अखिलेश पर अपने बयानों से राजनीति में खलबली मचा दी है...

लखनऊ. कभी मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी और समाजवादी पार्टी के नेता रह चुके राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मायावती , मुलायम और अखिलेश यादव पर अपने विवादित बयानों से यूपी की राजनीति में खलबली मचा दी है। इसके साथ ही अमर सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की जमकर तारीफ की।


माया, मुलायम और अखिलेश पहनते थे चड्ढा की दी हुई चड्ढी

अमर सिंह ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। अमर सिंह ने कहा है उत्तर प्रदेश की जनता को योगी आदित्‍यनाथ के रूप में ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जिसे कोई खरीद नहीं सकता। अमर सिंह ने कहा कि एक ऐसा टाइम था जब यूपी के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह, मायावती और अखिलेश यादव शराब किंग पॉन्टी चड्ढा की जेब में रहते थे। अमर सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि यूपी में एक समय था जब सीएम कुर्सी पर बैठने वाले सारे नेता पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे। ये सारे नेता पॉन्टी चड्ढा की दी हुई चड्ढी पहनते थे। अमर ने कहा कि चाहे वह बीएसपी सुप्रीमो मायावती हों या फिर मुलायम सिंह और अखिलेश यादव हों। जब ये लोग मुख्यमंत्री थे तो इन सभी लोगों की कमर की नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।

 

सीएम योगी को कोई खरीद नहीं सकता

अमर सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल सराहनीय है। सीएम योगी आदित्यनाथ को कोई भी खरीद नहीं सकता। योगी आदित्यनाथ भ्रष्ट नहीं हैं, इसलिए भ्रष्ट अधिकारी उनसे दूरी बनाकर रखते हैं। अमर सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कसीदे पढ़ते हुए कहा कि वह व्यक्ति पीतल के बर्तन में खाना खाता है। वह एयर कंडीशन से दूर रहता है। उसे कैसे कोई खरीद सकता है। अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बेहद विवादित बयान दिया। अमर सिंह ने कहा कि मायावती का कैंडीडेट अगर राज्यसभा चुनाव हारता है तो वह अखिलेश यादव को जूतों से मारेंगी। अमर सिंह ने कहा कि मायावती खुद मुलायम सिंह को जेल भेजना चाहती थीं। ऐसे में अखिलेश यादव मायावती के साथ गठबंधन कैसे कर सकते हैं।

 

अय्यर की तरह बड़ा बनना चाहते हैं नरेश

अमर सिंह ने नरेश अग्रवाल पर बोलते हुए कहा कि वह मणिशंकर अय्यर की तरह अपना बड़ा कद बनाना चाह रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी का दिल बड़ा है इसीलिए उन्हें तेली और चायवाला कहने वाले लोगों को बीजेपी में इंट्री मिल रही है। पीएम मोदी सब भुला देते हैं। अमर सिंह ने मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में आने के कयासों पर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने बड़े-बड़े दुश्मनों को बीजेपी में आने दिया तो शिवपाल भी आ जाएं। शिवपाल अगर बीजेपी में आते हैं क्या बड़ी बात होगी।

 

नरेश अग्रवाल का बयान गलत

अमर सिंह ने नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर की गई टिप्पणी पर बोलते हुए कहा कि मैं जया बच्चन को बिल्कुल पसंद नहीं करता। हालांकि नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन का जो अपमान किया है, मैं उसके खिलाफ हूं। अमर सिंह ने याद दिलाते हुए कहा कि जब आजम खान ने जया प्रदा के बारे में गलत बातें कही थीं तब मुलायम सिंह ने कभी उसका विरोध नहीं किया था। यहां तक कि जया प्रदा के लिए तब जया बच्चन ने भी कभी आवाज नहीं उठाई। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ अपने संबंधों पर भी अमर सिंह ने दिल खोलकर कई बातें कहीं। अमर सिंह ने सीधे शब्दों में कहा कि जब बच्चन परिवार सबसे बड़ी परेशानी में था तब मैंने उनकी मदद की। ये पूरी दुनिया जानती है।

Ad Block is Banned