scriptAtiq Ahmed: अखिलेश की चेतावनी ने अतीक की गाड़ी को पलटने से बचाया? अमेरिका से मैप मंगाने की कह दी थी बात | Atiq Ahmed Shift Gujarat to Prayagraj Akhilesh yadav Comment | Patrika News
लखनऊ

Atiq Ahmed: अखिलेश की चेतावनी ने अतीक की गाड़ी को पलटने से बचाया? अमेरिका से मैप मंगाने की कह दी थी बात

Atiq Ahmed: अखिलेश यादव ने अतीक के एनकाउंटर की बात पर इशारे में कहा कि बाद में जांच कराई जा सकती है।

लखनऊMar 27, 2023 / 01:44 pm

Rizwan Pundeer

Atiq Ahmad Akhilesh

सपा प्रमुख अखिलेश यादव लाल टोपी में, पुलिसकर्मियों के साथ अतीक अहमद

पूर्व सांसद अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। रविवार को जब यूपी पुलिस की टीम अतीक को लेने पहुंची तो अंदेशा जताया गया कि रास्ते में पुलिस एनकाउंटर में उसको मार सकती है। ये बात सोशल मीडिया पर ही नहीं थी, बल्कि योगी सरकार के मंत्री ने भी कही। इस पर अखिलेश ने जिस तरह से योगी सरकार को चेताया, लगता है अतीक की जान बचाने में वो काम आ गया।

अखिलेश यादव ने क्या कहा है
यूपी सरकार में मंत्री जेपीएस राठौड़ ने कहा था कि अतीक की गाड़ी पलट भी सकती है यानी उसको एनकाउंटर में मारा जा सकता है। रविवार को अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे ये सवाल हुआ। इसका जवाब देते हुए अखिलेश ने इशारा कर दिया कि ऐसा हुआ तो सरकार बदलने पर जांच की जा सकती है।

अखिलेश यादव ने कहा, “जब भी आप गूगल और अमेरिका से मदद ले लोगे तो आपको पता चल जाएगा कि किस समय गाड़ी पलटी है और किसने पलटाई है। ये सब डॉक्यूमेंटेड है और सेटेलाइट पर है। ये रिकॉर्ड जाने वाला नहीं है। ये गलती मत कर देना आप। 3 या 4 साल बाद भी अमेरिका से मांगोगे तो पूरी घटना का रिकॉर्ड निकाल कर दे देगा कि गाड़ी कैसे पलटी है। हर सेकेंड का मैप वो निकाल के दे देगा।

यह भी पढ़ें

Arif-Saras Friendship: सपा सरकार होती तो सारस से दोस्ती पर आरिफ को क्या मिलता इनाम? अखिलेश ने दिया जवाब



यूपी में पहुंच गई है अतीक की गाड़ी
अतीक अहमद 4 साल से गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। उसकी उमेश पाल के अपहरण केस में प्रयागराज कोर्ट में पेशी है। इस केस में 28 मार्च को फैसला सुनाया जाएगा। अदालत ने सभी आरोपियों को 28 मार्च को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया गया है। ऐसे में रविवार को यूपी पुलिस पहुंची और अतीक को प्रयागराज लेकर आई है।

Home / Lucknow / Atiq Ahmed: अखिलेश की चेतावनी ने अतीक की गाड़ी को पलटने से बचाया? अमेरिका से मैप मंगाने की कह दी थी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो