बलरामपुर में भाजपाइयों की पिटाई मामले में बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं के एक-एक बूंद खून का बदला लिया जाएगा

बलरामपुर में भाजपाइयों की पिटाई मामले में बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं के एक-एक बूंद खून का बदला लिया जाएगा

Hariom Dwivedi | Updated: 29 May 2019, 07:26:11 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र में 23 मई को मतगणना के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई थी पिटाई
- पुलिस ने ने घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित 70 अन्य पर गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा
- पुलिस की कार्रवाई से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश, जिलाध्यक्ष बोले- द्वेषपूर्ण भावना के तहत की गई पुलिसिया कार्रवाई

बलरामपुर. श्रावस्ती लोकसभा में मतगणना के दौरान बीजेपी समर्थकों व कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज की पूर्व सांसद व भाजपा नेता दद्दन मिश्रा ने कड़े शब्दों मे निंदा की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के एक-एक बूंद खून का बदला लिया जाएगा। मंगलवार को पूर्व सांसद ने स्थानीय विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों संग सीएम योगी से मिलकर सम्पूर्ण घटनाक्रम से अवगत कराया। सीएम योगी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

पूर्व सांसद ने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि संयमपूर्वक धैर्य बनाये रखें और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि कुछ विरोधी लोग सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें करके हमारे कार्यकर्ताओं की भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। दद्दन मिश्र ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को 23 मई की घटना से अवगत करा दिया गया है, जिस पर उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया गया है।

यह भी पढ़ें : भाजपा कार्यकर्ताओं सहित 70 के खिलाफ मुकदमा, मतगणना के दिन हुआ था जमकर बवाल

एक-एक बूंद खून का बदला लिया जाएगा
पूर्व सांसद ने कहा कि कार्यकताओं के एक-एक बूंद खून का बदला दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कराकर लिया जाएगा। कहा कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के हित के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं और रहूंगा। पूरे लोकसभा क्षेत्र के लोगों के हमारे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। गौरतलब है कि 23 मई को हुए श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र में हुए लाठीचार्ज में श्रावस्ती जिलाध्यक्ष समेत एक दर्जन कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई थीं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned