scriptभाजपा महिला नेता की डेंगू से मौत, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग, पार्टी में शोक की लहर | BJP Leader death due to Dengue in SGPGI Lucknow | Patrika News
लखनऊ

भाजपा महिला नेता की डेंगू से मौत, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग, पार्टी में शोक की लहर

पांच दिन से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग…

लखनऊNov 14, 2019 / 11:41 am

नितिन श्रीवास्तव

भाजपा महिला नेता की डेंगू से मौत, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग, पार्टी में शोक की लहर

भाजपा महिला नेता की डेंगू से मौत, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग, पार्टी में शोक की लहर

लखनऊ. ठंड शुरू होने के बाद भी डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। डेंगू की चपेट में आने से भाजपा महिला मोर्चा की नगर मंत्री रमा शुक्ला की मौत हो गई। महिला पदाधिकारी के अंतिम संस्कार में सांसद, विधायक समेत अन्य गणमान्य लोग पहुंचे। रमा शुक्ला की मौत से भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई।

भाजपा नेत्री की मौत

लखनऊ में आलमबाग के जयप्रकाश नगर निवासी 35 साल की रमा शुक्ला भाजपा महानगर महिला मोर्चा की नगर मंत्री थीं। उनको आठ दिन पहले बुखार हुआ था। इसके बाद बलरामपुर अस्पताल में तैनात वार्ड ब्वॉय उनके पति ने रमा को वहीं पर भर्ती कराया था। बलरामपुर में दो दिन भर्ती रहने के दौरान डेंगू की पुष्टि हुई। लेकिन बलरामपुर अस्पताल में जब उनकी हालत और बिगड़ गई तो परिजनों ने रमा शुक्ला को पीजीआई में भर्ती कराया।

पांच दिन से पीजीआई में थीं भर्ती

पीजीआई में पांच दिन से लगातार वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही रमा शुक्ला ने आखिरकार बुधवार तड़के सुबह दम तोड़ दिया। उनके अंतिम संस्कार में आलमबाग स्थित बैकुण्ठ धाम पर भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी और कैंट विधायक सुरेश तिवारी के साथ कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। वहीं अखिल भारतीय ब्रह्म समाज (महिला इकाई) की उप महामंत्री रमा शुक्ला के निधन पर पकरी के मुंडावीर मंदिर परिसर में शोक सभा हुई।

एक शिक्षक ने भी तोड़ा दम

वहीं दूसरी तरफ इन्दिरा नगर इरम स्कूल के पास सी-2069/7 निवासी कॉमर्स की निजी कोचिंग शिक्षक अनुपम श्रीवास्तव की मंगलवार रात को फैजाबाद रोड स्थित एक निजी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में डेंगू से मौत हो गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम लगातार लापरवाही बरत रहा है। महज दो सप्ताह में दो लोगों की मौत डेंगू से हुई है। वहीं इस बीच बुधवार को राजधानी में डेंगू के 19 नए मरीज मिले हैं।

Home / Lucknow / भाजपा महिला नेता की डेंगू से मौत, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही थीं जिंदगी और मौत की जंग, पार्टी में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो