scriptबृजभूषण शरण सिंह लोकसभा टिकट को लेकर हैं आश्वस्त, क्या बीजेपी आलाकमान से मिल गई है हरी झंडी? | Brij Bhushan Sharan Singh is confident about Lok Sabha ticket has he got green signal from BJP | Patrika News
लखनऊ

बृजभूषण शरण सिंह लोकसभा टिकट को लेकर हैं आश्वस्त, क्या बीजेपी आलाकमान से मिल गई है हरी झंडी?

Brij Bhushan Sharan Singh: भाजपा ने कैसरगंज लोकसभा सीट से अभी अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। लेकिन बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पूरे कॉन्फिडेंस से कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में प्रचार में जुटे हैं। अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या बीजेपी आलाकमान की तरफ से बृजभूषण शरण को टिकट को लेकर आश्वस्त कर दिया गया है।

लखनऊMar 21, 2024 / 06:08 pm

Anand Shukla

Brij Bhushan Sharan Singh is confident about Lok Sabha ticket has he got green signal from BJP

Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी तक बृजभूषण शरण सिंह को टिकट देने की घोषणा नहीं की है। इसके बावजूद भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के गोंडा स्थित आलिशान मकान ‘शक्ति भवन’ में गतिविधियाँ तेज हैं। माहौल में कोई अनिश्चितता नहीं है। बृजभूषण शरण सिंह लगातार कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मिलजुल रहे हैं। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या बृजभूषण शरण सिंह को बीजेपी आलाकमान की तरफ से टिकट को लेकर आश्वस्त कर दिया गया।
छह बार के सांसद बृजभूषण शरण सिंह स्वयं हाल के हफ्ते में सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय रहे हैं। वह अपने पोते-पोतियों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं और वर्तमान में एक ‘पारिवारिक व्यक्ति’ की अपनी छवि बनाने की कोशिश में हैं।वहीं, उनके समर्थक भी टिकट को लेकर आश्वस्त हैं और वें आत्मविश्वास से कहते है कि चुनाव तो लड़ना ही है।
यह भी पढ़ें

कौन हैं भगवत सरन गंगवार, जिन्हें वरुण गांधी के खिलाफ अखिलेश यादव ने पीलीभीत से दिया टिकट


बृजभूषण शरण सिंह के समर्थकों का कहना है कि चाहे उन्हें टिकट मिले या नहीं, उनका जीतना तय है। अगर उनके बेटे प्रतीक भूषण चुनाव लड़ते हैं तो भी जीत पक्की है। इसीलिए देरी की चिंता किसी को नहीं है। इसके अलावा, समाजवादी पार्टी बृजभूषण शरण सिंह के स्वागत के लिए बांहें फैलाए इंतजार कर रही है।
समाजवादी पार्टी ने अभी तक कैसरगंज सीट के लिए उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है और चर्चा है कि अगर भाजपा सिंह की अनदेखी करती है तो राज्य का मुख्य विपक्षी दल सपा उन्हें टिकट देने के लिए तैयार है। उनका जीतने का गुण उन्हें अन्य पार्टियों के लिए स्वीकार्य विकल्प बनाता है।

Home / Lucknow / बृजभूषण शरण सिंह लोकसभा टिकट को लेकर हैं आश्वस्त, क्या बीजेपी आलाकमान से मिल गई है हरी झंडी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो