scriptपीड़िता को इंसाफ नहीं दिला सकती कांग्रेस सरकार : मायावती | bsp supremo mayawati statement on congress | Patrika News
लखनऊ

पीड़िता को इंसाफ नहीं दिला सकती कांग्रेस सरकार : मायावती

मायावती ने पलटी बाजी कांग्रेस को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान

लखनऊMay 11, 2019 / 12:11 pm

Ruchi Sharma

mayawati

mayawati

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती महिलाओं से छेड़छाड़ के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि चुनाव आयोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रहा है। मुख्य चुनाव आयोग को जितनी सख्ती करनी चाहिए थी उतनी नहीं कर रहा। लोकसभा चुनाव के दौरान कई नेताओं ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। चुनाव आयोगी उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।
इसके साथ ही मायावती ने अलवर की घटना पर राजस्थान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस घटना का कांग्रेस सरकार ने अपने राजनीतिक स्वार्थ मे पीड़ित परिवार को डरा धमकाकर तब तक इस घटना को उजागर नहीं होने दिया जब तक वहां पर वोटिंग नहीं हो गई। मगर हमारे लोगों ने काफी मेहनत करने के बाद इस मामले पर सरकार पर दबाव बनाकर इस मामले पर कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया तब जाकर कार्रवाई हुई है।
मायावती ने कहा कि मेरा मानना है कि, वहां पर कांग्रेस सरकार उस महिला को इंसाफ नही दिला सकती है. इसकी हमारी पार्टी को बिलकुल भी उम्मीद नहीं है. ऐसे में हमारी पार्टी चाहती है कि मामले पर सुप्रीम कोर्ट स्वता सज्ञांन ले। मेरी पार्टी को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में स्वता संज्ञान लेगा। आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

Home / Lucknow / पीड़िता को इंसाफ नहीं दिला सकती कांग्रेस सरकार : मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो