scriptथानेदार पर घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकत का आरोप, कोर्ट ने केस दर्ज करने के दिये आदेश | cjm court order to lodge fir against policeman for assaulted woman | Patrika News

थानेदार पर घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकत का आरोप, कोर्ट ने केस दर्ज करने के दिये आदेश

locationलखनऊPublished: Mar 20, 2021 01:20:57 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र का मामला- महिला की शिकायत पर सीजेएम कोर्ट ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

Rape accused Punishment to life imprisonment

Rape accused Punishment to life imprisonment

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. राजधानी के विकास नगर थानाध्यक्ष और साथी सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगे हैं। पीड़ित महिला का कहना है कि 2 जुलाई 2020 की रात 8 बजे थानेदार धीरज शुक्ला तीन पुलिसकर्मियों के साथ उनके घर में घुस आये और पति को मारा पीटा। बिना वारंट के घर की तलाशी लेने लगे। मना करने पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की। साथ ही पति-पत्नी को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी भी दी। थानेदार पर यह भी आरोप है कि उन्होंने महिला और उसके पति को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे वसूले। महिला की शिकायत पर सीजेएम कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं और थानेदार और उसके साथी दो पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने को कहा है।
महिला ने कहा कि पुलिस पहले ही उसके बेटे को जेल भेज चुकी है और पति को बचाने के लिए थानेदार ने उससे 50 हजार रुपए मांगे। जबरन 20 हजार रुपए लेकर चले भी गये। इसके बाद भी धीरज शुक्ला उन्हें ब्लैकमेल करते रहे। महिला का कहना है कि पैसे लेने के बाद भी धीरज शुक्ला उनके घर दोबारा आए और अश्लील हरकत की।
यह भी पढ़ें

वैक्यूम क्लीनर से प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, आंत फटने से नाबालिग की मौत, केस दर्ज



कोर्ट ने केस दर्ज करने का दिया आदेश
महिला की याचिका पर सीजेएम कोर्ट ने थानेदार धीरज शुक्ला समेत दो अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिये हैं। कोर्ट का कहना है कि केस दर्ज कर सात दिनों को भीतर उसकी कॉपी कोर्ट में पेश की जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो