scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, इमरजेंसी लैंडिंग | CM Yogi Adityanath helicopter Bird collides emergency landing Varanasi | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, इमरजेंसी लैंडिंग

bird heating उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो रहे थे। अचानक उनके हेलिकॉप्टर से एक पक्षी के टकराने की वजह से हेलिकॉप्टर की वाराणसी पुलिस लाइन में आपात लैंडिंग कराई गई।

लखनऊJun 26, 2022 / 11:11 am

Sanjay Kumar Srivastava

cm_yogi_aa.jpg

bird heating

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो रहे थे। अचानक उनके हेलिकॉप्टर से एक पक्षी के टकराने की वजह से हेलिकॉप्टर की वाराणसी पुलिस लाइन में आपात लैंडिंग कराई गई। सीएम योगी को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस सर्किट हाउस ले जाया गया। सर्किट हाउस से सड़क मार्ग से सीएम योगी बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है। सीएम योगी अब स्टेट प्लेन से राजधानी लखनऊ आएंगे। सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए दो दिनी दौरे पर वाराणसी आए हुए थे।
मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना की सूचना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। शनिवार को सीएम लखनऊ से हेलिकॉप्टर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की। शनिवार शाम विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के बाद रविवार सुबह पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर के जरिए लखनऊ रवाना होना था। निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से पुलिस लाइन के लिए निकले सुबह 9.12 पर हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरा। पांच मिनट बाद 9.17 पर हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि, बर्ड हीटिंग की घटना के कारण आपात लैंडिंग कराई गई है। मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से रवाना होंगे।

Home / Lucknow / सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, इमरजेंसी लैंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो