scriptबकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को छुपा कर रख रहे लोग, वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे | Bakrid People hiding their precious goats know reason surprised | Patrika News
लखनऊ

बकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को छुपा कर रख रहे लोग, वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

जुलाई महीने में बकरीद है। पर इस वक्त इन लोगों पर एक बड़ा संकट आया है। अचानक लोगों के कीमती बकरे गुम हो जाते है। अब लोग परेशान हैं कि करें तो क्या करें। इसलिए अब लोगों ने बकरीद से पहले अपने बकरों की सुरक्षा में अपने घरवालों को तैनात कर दिया है।

लखनऊJun 25, 2022 / 04:46 pm

Sanjay Kumar Srivastava

बकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को छुपा कर रख रहे लोग, वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

बकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को छुपा कर रख रहे लोग, वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

जुलाई महीने में बकरीद है। पर इस वक्त इन लोगों पर एक बड़ा संकट आया है। अचानक लोगों के कीमती बकरे गुम हो जाते है। अब लोग परेशान हैं कि करें तो क्या करें। इसलिए अब लोगों ने बकरीद से पहले अपने बकरों की सुरक्षा में अपने घरवालों को तैनात कर दिया है। एक सबकी एक नजर बकरे पर तो दूसरी अपने काम पर रहती है। जानें आखिर बकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को लोग क्योंं छुपा कर रख रहे हैं। ताजा मामला बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे से आया है। यहां एक कीमती बकरे चोरी की घटना सामने आई है। जब आरोपित को पकड़ा तो उसने पीड़ित पक्ष के लोगों से कहासुनी भी हुई। बकरा चोरी करने का आरोपित सभासद का बेटा है। घटनाक्रम का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह बकरा बिक्री करने के लिए नक्खासे जा रहा था कि उसे पकड़ लिया गया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के अनुसार, तहरीर मिली है। जांच शुरू कर दी है।
वीडियो इंटरनेट पर वायरल

नगर के मुहल्ला मिर्धान निवासी रिजवान ने बताया कि, उसका कीमती बकरा घर के बाहर बंधा रहता है। बुधवार रात को किसी ने चोरी कर लिया। बकरे की काफी तलाश की। मुहल्ले के लोगों से पूछा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार को पचौमी गांव के पास एक युवक को बाइक से बकरे को ले जाते देखा। उससे पूछा तो बताया कि, वह नक्खासे में इसकी बिक्री करने जा रहा है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने उससे अपना बकरा बताया तो दबंगों ने मारपीट शुरू कर दी। काफी विरोध के बाद उन्होंने बकरा उनके सुपुर्द किया। किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें – यूपी आवास विकास परिषद का तोहफा ब्याज दरें घटाई, आवंटी खुश

पुलिस ने जांच शुरू की

रिजवान ने तहरीर में बताया कि, घर के बाहर से बकरा चोरी होने के बाद जब पता चला कि उसका बकरा बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है तो उसने बाइक सवार को पकड़ लिया। बाइक सवार युवक परा मुहल्ला साईं बाबा मंदिर के पास रहने वाले एक नेता व सभासद का पुत्र है। वह बकरे को बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Home / Lucknow / बकरीद से पहले अपने कीमती बकरों को छुपा कर रख रहे लोग, वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो