scriptसीएम योगी सोशल मीडिया पर अभी भी अखिलेश यादव से काफी पीछे, जानिए कितनी है फॉलोअर्स की संख्या | CM Yogi Adityanath or Akhilesh Yadav Followers on Social Media Twitter | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी सोशल मीडिया पर अभी भी अखिलेश यादव से काफी पीछे, जानिए कितनी है फॉलोअर्स की संख्या

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउन्ट पर अभी भी यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से काफी पीछे हैं।

लखनऊAug 12, 2019 / 10:31 pm

Neeraj Patel

CM Yogi Adityanath or Akhilesh Yadav Followers on Social Media Twitter

सीएम योगी सोशल मीडिया पर अभी भी अखिलेश यादव से काफी पीछे, जानिए कितनी है फॉलोअर्स की संख्या

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के अब तक सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउन्ट पर 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं लेकिन फिर वह यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से काफी पीछे हैं। यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की अब तक ट्विटर अकाउन्ट पर फॉलोअर्स की संख्या 9.8 मिलियन हो गई।

ये भी पढ़ें – सीएम योगी के रूस से वापस आते ही पुलिस विभाग में हो सकते हैं बड़े फेरबदल, गृह विभाग तैयार कर रहा कच्चा चिट्ठा

सीएम योगी के उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री हैं और इनके पहले समाजवादी के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री पद का संभाल चुके हैं। वह वर्तमान में भले ही सीएम न हो लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है। इससे साबित हो जाता है कि लोग अखिलेश यादव को कितना पसंद करते हैं और योगी आदित्यनाथ को कितना ?

अभी माने जाते हैं डिजिटल वर्ल्ड के बादशाह

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ के आंकड़ों में अभी दोगुने का अंतर हैं। अन्य राजनीतिक दलों के प्रदेश प्रमुख भी डिजिटल दुनिया में अखिलेश के आगे नहीं टिकते वह भी अखिलेश यादव से काफी पीछे हैं। यूपी के राजनेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव अभी भी डिजिटल वर्ल्ड के बादशाह माने जाते हैं।

Home / Lucknow / सीएम योगी सोशल मीडिया पर अभी भी अखिलेश यादव से काफी पीछे, जानिए कितनी है फॉलोअर्स की संख्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो