scriptगठबंधन पर सीएम का तीखा तंज, …तो क्या स्मारकों का पैसा जमा कराने में मायावती के सहयोगी बनेंगे अखिलेश | CM Yogi Adityanath targets SP BSP Alliance in up vidhan sabha | Patrika News
लखनऊ

गठबंधन पर सीएम का तीखा तंज, …तो क्या स्मारकों का पैसा जमा कराने में मायावती के सहयोगी बनेंगे अखिलेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना…

लखनऊFeb 19, 2019 / 06:31 pm

Hariom Dwivedi

CM Yogi Adityanath

…तो क्या स्मारकों का पैसा जमा कराने में मायावती के सहयोगी बनेंगे अखिलेश, गठबंधन पर सीएम का तीखा तंज

लखनऊ. विधानसभा में बजट पर सामान्य चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी के बीच तीखी झड़प देखने को मिली। सोमवार को बहस के दौरान सीएम योगी ने स्मारकों पर हुए खर्च को लेकर सपा-बसपा गठबंधन पर तीखा तंज कसा। सीएम के सवाल पर विधानसभा में सपाइयों को एकाएक कोई जवाब नहीं सूझा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती से स्मारकों का पैसा जमा कराने को कहेगा तो पता नहीं अखिलेश जी गठबंधन के सहयोगी बनेंगे या नहीं? 2019 में भाजपा की जीत का दावा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद देखना है कि आपका (समाजवादी पार्टी) आस्तित्व बचता भी है या नहीं।
क्या है स्मारकों को पैसा लौटाने का मामला
सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि स्मारकों व मूर्तियों पर खर्च पैसे को मायावती को सरकारी कोष में जमा करवाना चाहिए। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि प्रथम दृष्टया मूर्तियों, स्मारक और पार्कों पर खर्च हुए पब्लिक मनी को मायावती को सरकारी कोष में लौटना चाहिए। मामले की अगली सुनवाई 2 अप्रैल को होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो