scriptबरेली सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया ये ऐलान | CM Yogi big declaration over Bareilly road accident | Patrika News
लखनऊ

बरेली सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया ये ऐलान

आज एक बार एक बस दुर्घटना हो गई जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई।

लखनऊMay 18, 2018 / 06:59 pm

Abhishek Gupta

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है जिससे ऐसी घटनाओं में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज एक बार फिर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री ज्यादातर बरेली से थे और वे माता के दर्शन के लिए पूर्णागिरी जा रहे थे। देखते ही देखते ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई वहीं सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लिया है और हादसे पर दुख जताया है।
सीएम योगी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान-

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज टनकपुर में हुई बस दुर्घटना में पूर्णागिरी जा रहे जनपद बरेली के श्रद्धालुओं की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। साथ ही घायलों का समुचित इलाज कराने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने दुर्घटना में दिवंगत श्रद्धालुओं की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।
ऐसे हुआ हादसा-

अभी वाराणसी में फ्लाईओवर गिरने एक बड़ा हादसा हुआ ही था कि आज फिर एक और बड़े हादसे ने एक साथ 10 लोगों की जान ले ली। माता के दर्शन के लिए पूर्णागिरि जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को आज अनियंत्रित डम्पर ने रौंद दिया। जिससे 10 की मौत हो गई वहीं 20 श्रद्धालु घायल हो गए जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतकों में ज्यादातर बरेली के नवाबगंज और बहेड़ी तहसील के लोग शामिल हैं। बस में सवार ये सभी लोग मां का डोला लेकर पूर्णागिरि जा रहे थे तभी रास्ते में टनकपुर में बिचई के पास एक डम्पर ने बस को रौंद दिया। देखते ही देखते सड़क पर जाम लग गया। वहीं हादसे के बाद से मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

Home / Lucknow / बरेली सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया ये ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो