scriptकोरोना काल में मेडिकल स्टोर संचालक कर रहे दादागिरी,सुनिए आप बीती | Corona Patient Emotional Story in up | Patrika News
लखनऊ

कोरोना काल में मेडिकल स्टोर संचालक कर रहे दादागिरी,सुनिए आप बीती

कोरोना की वजह से हर कोई कर रहा परेशान

लखनऊApr 25, 2021 / 08:39 pm

Ritesh Singh

कोरोना काल में मेडिकल स्टोर संचालक कर रहे दादागिरी,सुनिए आप बीती

कोरोना काल में मेडिकल स्टोर संचालक कर रहे दादागिरी,सुनिए आप बीती

लखनऊ ,ताज़ा मामला पूरन नगर आलमबाग स्थित नाइन इलेवन मेडिकल एंड क्विनोन्स का है। जहां से बुलाकी अड्डा मिल एरिया निवासी दिलीप राजपूत ने अपनी बीमार माँ की दवाई मंगाई थी। दिलीप का आरोप है कि जो दवा डॉक्टर ने लिखी थी। मेडिकल स्टोर वाले ने उसकी जगह दूसरी सेप्टिट्यूट दवा दे दी। इस पर दिलीप मेडिकल स्टोर गए और दी गयी।
जरूरी प्रोटोकाल अपनाएं – मलेरिया से अपने को बचाएं : डॉ. त्रिपाठी

दवा वापस करके डाक्टर के पर्चे पर लिखी दवा देने को कहा तो मेडिकल स्टोर संचालक ने साफ मना कर दिया। दिलीप के काफी कहने पर वह दवा वापस करने को राजी नही हुआ। परेशान हो कर दिलीप ने डायल 112 पर कॉल करके मदद मांगी। दिलीप के अनुसार मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को मेडिकल स्टोर संचालक अर्दब में लेते हुए कहने लगा कि अब इसने पुलिस बुलाई है।
Good News :निजी अस्पताल बेड खाली होने पर कर सकेंगे सीधे भर्ती

तो पुलिस ही इसकी दवा वापस करे मैं तो नही करूँगा। यह सुनकर पुलिस भी बैरंग लौट गई और दिलीप की दवा वापस नही करा पाई। दिलीप का कहना है कि रु0 607/- की दवा है। अगर कम पैसो की होती तो एक बार ग़म खा लेते। दिलीप चाय का होटल चला कर परिवार का गुजारा करते है। उनका कहना है कि इस महामारी में किसी तरह गुज़ारा कर रहे है। उस पर ये छह सौ सात रुपये का नुकसान मेरे लिए बड़ी बात है।

Home / Lucknow / कोरोना काल में मेडिकल स्टोर संचालक कर रहे दादागिरी,सुनिए आप बीती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो