scriptDelhi News: सड़क पर नमाज पढ़ते लोगों को पुलिसवाले ने मारी लात, वायरल वीडियो पर भड़के अखिलेश यादव | Delhi News Policeman kicked people offering Namaz on road Akhilesh Yadav angry | Patrika News
लखनऊ

Delhi News: सड़क पर नमाज पढ़ते लोगों को पुलिसवाले ने मारी लात, वायरल वीडियो पर भड़के अखिलेश यादव

Delhi News: दिल्ली में नमाजियों और पुलिस का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस पर अखिलेश यादव का रिएक्शन सामने आया है।

लखनऊMar 09, 2024 / 09:55 am

Sanjana Singh

Delhi News

Delhi News

Delhi News: दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे नमाजियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सब-इंस्पेक्टर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को लात मारता दिख रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector Suspended) को सस्पेंड कर दिया गया है। अब इस मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके कुछ ही घंटे बाद पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने आदेश जारी कर कहा कि उप-निरीक्षक (एसआई) मनोज कुमार तोमर को तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस वीडियो को लेकर अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर पोस्ट कर लिखा, “प्रार्थनाओं पर प्रहार अच्छा नहीं।”

यह भी पढ़ें

28 साल बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस दोहराएगी इतिहास! राहुल गांधी के टिकट पर उठे सवाल

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1766288163985932673?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन (Inderlok Metro Station) के पास 8 मार्च के दोपहर करीब दो बजे की है। इस इलाके में शुक्रवार को मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। ज्यादा भीड़ होने की वजह से कुछ लोग सड़क पर ही नमाज पढ़ने लगे। इस दौरान एक वायरल वीडियो में मनोज तोमर को सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को तितर-बितर करने का प्रयास करते देखा गया। फिलहाल, दिल्ली के इस इलाके में कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Home / Lucknow / Delhi News: सड़क पर नमाज पढ़ते लोगों को पुलिसवाले ने मारी लात, वायरल वीडियो पर भड़के अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो