script Update : "नौकरी के नाम पर किया सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरी घटना" | Gang-rape in Lucknow's Dubagga area, court orders probe | Patrika News

Update : "नौकरी के नाम पर किया सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरी घटना"

locationलखनऊPublished: Dec 11, 2023 05:26:00 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने शुरू की जांच, दी सफाई

 बुलाया बहाने से किया  दुष्कर्म
बुलाया बहाने से किया दुष्कर्म
लखनऊ दुबग्गा में एक युवक ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर, उसे नशीले पदार्थ खिला कर किया दुष्कर्म और इस घटना को आपत्तिजनक वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपी युवक ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। कोर्ट के आदेश पर दुबग्गा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
कुसुम ने बताई पूरी घटना, बनाया गन्दा वीडियो

कुसुम (बदला हुआ नाम ) थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का पति से कई साल पहले ही अलगाव हो चुका था। कुसुम के मुताबिक मोहल्ले के रहने वाले रेहान खान से उसकी दोस्ती और दोस्ती अच्छी हो गई थी । उसका आरोप है कि रेहान उसके घर आने- जाने लगा। ठीक इसी बीच रेहान ने उसको अच्छी नौकरी दिलाने का भरोसा दिलवाया दिया।
कुसुम ने कहा कि आरोपी उसे चारबाग के एक होटल में लेकर गया कुछ देर बाद यह उसके लिए कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए लेकर आया और बातों बातों में उसने अच्छी और सेव नौकरी दिलाने के नाम पर 39 हजार रुपये मुझसे लिए। थोड़ी देर बाद ही मेरा सर दर्द होने लगा चक्कर आने लगे, फिर मैं बेसुध हो गई।
यह भी पढ़े : सिकंदराबाद, लाल बहादुर शास्त्री, पॉलिटेक्निक, हजरतगंज चौराहे की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव: 2 दिनों के लिए सावधान

कुसुम ने बताया कि ये सब मुझे कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद हुआ। रेहान ने मेरी इस हालत का फायदा उठाया मेरे साथ रेप किया और आपत्तिजनक वीडियो बनाया, उसके फोन में मेरे बहुत गंदे गंदे वीडियो है। जब मुझे होश आया तो उसने मुझे धमकी दी कि तुम्हारे सभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। सोशल मीडिया पर वायरल के डर की वजह से मई उसकी सभी बातें मानी, और उसने मुझसे लगभग 2 .50 से 3 लाख तक रुपये मुझसे ले लिए। मेरे पास जो भी था उसे बेच कर रुपए दिए।
घर बुलाकर किया सामूहिक रेप

कुसुम का कहना है कि उसने वीडियो डिलीट करने के लिए हमेशा कहती रहती थी। फिर एक दिन आरोपित ने उसे घर बुलाया। जब वह रेहान के घर पहुंची, तो वहां पहले से दो लोग मौजूद थे। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घर पहुंचने पर महिला ने परिजनों को आपबीती सुनाई। उसने दुबग्गा थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने कोर्ट में अर्जी दायर की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हैं और पुलिस ने शुरू की जांच।
दुबग्गा पुलिस ने घटना से किया मना

दुबग्गा पुलिस के अनुसार ऐसी किसी भी घटना की सूचना को मना किया है। इंस्पेक्टर ने कहा कि कोर्ट का जो भी आदेश आया है उसको संज्ञान में लेकर तुरंत जांच शुरू कर दी गई

ट्रेंडिंग वीडियो