scriptअब ट्रेन से भी सस्ते किराये में करिये हवाई जहाज से सफर, ये कंपनी दे रही जबरदस्त ऑफर | indigo offer announces new flights tickets fare cheaper than by train | Patrika News
लखनऊ

अब ट्रेन से भी सस्ते किराये में करिये हवाई जहाज से सफर, ये कंपनी दे रही जबरदस्त ऑफर

अब आप लखनऊ से दिल्ली हवाई जहाज से करिये सफर वो भी ट्रेन से कम किराये पर। जी हां ये ऑफर दे रही है एयरलाइन कंपनी इंडिगो। सस्ती दर पर हवाई सफर मुहैया कराने वाली इंडिगो ने पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाते हुए, कई नयी डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है।

लखनऊJan 01, 2022 / 01:52 pm

Vivek Srivastava

indigo.jpg
Flights Tickets: अब आप लखनऊ से दिल्ली हवाई जहाज से करिये सफर वो भी ट्रेन से कम किराये पर। जी हां ये ऑफर दे रही है एयरलाइन कंपनी इंडिगो। सस्ती दर पर हवाई सफर मुहैया कराने वाली इंडिगो ने पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाते हुए, कई नयी डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है। इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस ऑफर की घोषणा की है।
यह भी पढ़ें

स्कूल बसों के किराये का नया फॉर्मूला जारी, 5 किलोमीटर तक के लिए 1000 से ज्यादा नहीं ले सकेंगे किराया

अगर नये साल के मौके पर आप कहीं घूमने जाना चाहते हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और ट्रेन से सस्ते किराये में हवाई सफर का मजा ले सकते हैं। वहीं अब एक जगह से दूसरे जगह फ्लाइट से जाना भी आसान हो जाएगा।
‘जल्द पैकिंग करें क्योंकि हम आपके यात्रा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं’

इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस ऑफर की विस्तृत जानकारी दी है। इंडिगो ने लिखा है, ‘जल्द पैकिंग करें क्योंकि हम आपके यात्रा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।’ इस ट्वीट के साथ इंडिगो ने वो लिंक भी शेयर किया है जहां क्लिक कर आप सीधे अपना टिकट बुक करा सकते हैं। आइए जानते हैं इस ऑफर की रूट लिस्ट और किराया।
यह भी पढ़ें

नए साल में रेलवे ने नियमों में किया बदलाव, सफर से पहले टिकट को लेकर किए गए बदलान जानना है जरूरी

इस तरह करिये बुकिंग?

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इंडिगो की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा, यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।
ये है किराया-

Home / Lucknow / अब ट्रेन से भी सस्ते किराये में करिये हवाई जहाज से सफर, ये कंपनी दे रही जबरदस्त ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो