scriptगोंडा में विपक्ष पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- जनता सपा सरकार की गुंडई और अपराधीकरण को भूली नहीं है | Keshav Prasad Maurya lashed out at opposition in Gonda | Patrika News
लखनऊ

गोंडा में विपक्ष पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- जनता सपा सरकार की गुंडई और अपराधीकरण को भूली नहीं है

Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने आज गोंडा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बहुत गंभीर तनाव में हैं, वह चुनाव हार रहे हैं। सपा का खाता खुलने वाला नहीं है, उनका वर्तमान भी अंधकार में है और भविष्य भी अंधकार में है।

लखनऊApr 08, 2024 / 10:33 pm

Aniket Gupta

keshav_prasad_maurya_lashed_out_at_opposition_in_gonda.png

Keshav Prasad Maurya lashed out at opposition in Gonda

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को गोंडा और बस्ती में लोकसभा वालंटियर्स सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की जमानत जब्त होने जा रही है। यूपी की जनता सपा सरकार की गुंडई और अपराधीकरण को भूली नहीं है। अब अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे। इस बार तो वे जीरो पर आउट होने वाले हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का वादा किया है। भ्रष्टाचार करने वालों के घरों पर छापे पड़ रहे हैं, तो वह चिल्लाते हैं। 10 साल तो अभी लोगों ने ट्रेलर देखा है। 4 जून के बाद विपक्षी दल के लोग पिक्चर देखेंगे। जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, उन पर कठोर कार्रवाई होगी। भ्रष्टाचारियों को छोड़ा नहीं जाएगा।
यह भी पढ़ें

रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया दावा, बोले- अमेठी ही नहीं, बल्कि पूरे देश में कहीं से लड़ सकता हूं चुनाव

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बहुत गंभीर तनाव में हैं, वह चुनाव हार रहे हैं। सपा का खाता खुलने वाला नहीं है, उनका वर्तमान भी अंधकार में है और भविष्य भी अंधकार में है। उनके गुंडे जो बड़े-बड़े अपराधी हैं, वो जेल जा चुके हैं। जब देश में राजीव गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार थी, संसद में खड़े होकर के यह लोग कहते थे कि हम दिल्ली से अगर 1 रुपए भेजते हैं तो जनता के पास 15 पैसा पहुंचता है। मोदी सरकार में पैसा सीधा जनता के खाते में पहुंचता है।
 

Hindi News/ Lucknow / गोंडा में विपक्ष पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- जनता सपा सरकार की गुंडई और अपराधीकरण को भूली नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो