scriptलखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक किसान की मौत, ग्रामीण दहशत में | Lakhimpur Kheri tiger attack farmer Death villagers panic | Patrika News
लखनऊ

लखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक किसान की मौत, ग्रामीण दहशत में

– यूपी के तराई इलाके में लगातार बाघ के हमले बढ़ रहे हैं। खेतों में काम कर रहे किसानों पर अचानक हमला कर यह बाघ अपना निवाला बना लेते हैं। लखीमपुर खीरी सोमवार को एक किसान लापता हो गया था। बाद में उसका क्षत विक्षत शव मिला।

लखनऊNov 12, 2021 / 11:09 am

Sanjay Kumar Srivastava

लखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक किसान की मौत, ग्रामीण दहशत में

लखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक किसान की मौत, ग्रामीण दहशत में

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में दुधवा बफर जोन के अंतर्गत मैलानी रेंज के जंगलों के पास एक बाघ ने किसान आशा राम (52 वर्ष) पर हमला कर उसे मार डाला। उसका आंशिक रूप से खाया हुआ शव रिजर्व फारेस्ट के पास कटरा घाट के एक इलाके से बरामद किया गया। इलाके किसान और ग्रामीण भौंचक्के हो गए हैं। और दहशत फैल गई है।
आशा राम अपने पालतू जानवरों के लिए सोमवार दोपहर चारा लेने के लिए साइकिल से खेतों में गया था। और देर शाम जब वह नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश शुरू की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
मैलानी रेंज वन अधिकारी और संसारपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। दुधवा बफर जोन के उप निदेशक डॉ. अनिल कुमार पटेल ने आशा राम को बाघ द्वारा मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मौके पर बाघ के पैर के निशान मिले हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Lucknow / लखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक किसान की मौत, ग्रामीण दहशत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो