scriptअखिलेश यादव कर रहे भाजपा की मदद ? गठबंधन टूटने के बाद पल्लवी ने लगाए गंभीर आरोप | Lok Sabha Election 2024 pallavi patel claims akhilesh yadav is helping bjp | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव कर रहे भाजपा की मदद ? गठबंधन टूटने के बाद पल्लवी ने लगाए गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: INDIA गठबंधन को एक और झटका लगा है। जयंत चौधरी के बाद पल्लवी और कृष्णा पटेल की अपना दल (कमेरावादी) इंडिया गठबंधन से अलग हो गई है। पल्लवी पटेल का आरोप है कि उनके साथ धोखा किया गया।

लखनऊMar 22, 2024 / 07:58 am

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024 pallavi patel claims akhilesh yadav is helping bjp
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अपना दल कमेरावादी से गठबंधन तोड़ने संबंधी बयान के बाद विधायक पल्लवी पटेल ने पलटवार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पल्लवी ने सपा नेता अखिलेश यादव पर धोखा देने और बीजेपी के हाथों खेलने का आरोप लगाया है।
पल्लवी पटेल ने आगे कहा कि अखिलेश यादव BJP के इशारे पर काम कर रहे हैं। ज्यादातर सीटों पर बीजेपी को वाक ओवर देकर मदद कर रहे हैं। परिवार वाली सीटों को छोड़कर ज्यादातर जगहों पर ऐसे उम्मीदवार उतार रहे हैं, जो बीजेपी के मुफीद हो।
पल्लवी पटेल ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने बीजेपी के दबाव में ही अपना दल कमेरावादी से गठबंधन तोड़ने का बयान दिया है। यह भी कहा कि अखिलेश ने ‌सिर्फ अपना दल कमेरावादी को ही धोखा नहीं दिया, बल्कि एक विचारधारा और समाज को भी धोखा दिया है। कमेरा समाज अखिलेश यादव को उनके इस फैसले का उचित जवाब देगा।
पल्लवी पटेल ने आगे आरोप लगाया कि अखिलेश यादव गठबंधन नहीं होने का झूठा दावा कर रहे हैं। उनसे मिर्जापुर, कौशांबी और फूलपुर सीटों को लेकर पहले ही बातचीत हो चुकी थी। तीनों सीटों की जानकारी अखिलेश यादव को पहले ही दी गई थी।
यह भी पढ़ें

शादी के 15 दिन बाद मायके गई पत्नी और फिर आई एक कॉल से खिसक गई पति के पैरों तले जमीन

इसी वजह से अखिलेश ने इन तीनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया था। उन्होंने बताया कि पार्टी के नेता कल दोपहर तक लगातार बैठकें कर आगे की रणनीति तय करेंगे। लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे की रणनीति के बारे में जानकारी दी जाएगी।

Home / Lucknow / अखिलेश यादव कर रहे भाजपा की मदद ? गठबंधन टूटने के बाद पल्लवी ने लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो