scriptशादी के 15 दिन बाद मायके गई पत्नी और फिर सच जान पति के उड़ गए होश | Husband shocked to know wife's truth after 15 days of marriage | Patrika News
लखनऊ

शादी के 15 दिन बाद मायके गई पत्नी और फिर सच जान पति के उड़ गए होश

शादी (Marriage) के 15 दिन बाद नई-नवेली दुल्हन (new bride) अपने मायके गई। उसके मायके पहुंचते ही पति को एक ऐसी कॉल आई, जिसे सुन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। आगे पढ़ें पूरा मामला…

लखनऊMar 21, 2024 / 01:11 pm

Naveen Bhatt

husband_was_shocked_to_know_the_wifes_truth_after_marriage.jpg

शादी के 15 दिन बाद अपनी पत्नी का सच जान पति दंग रह पड़ा

देहरादून के कारगी चौक निवासी पंकज सिंह की शादी सदर बाजार शाहजहांपुर यूपी निवासी अंकिता सिंह के साथ 22 अप्रैल 2022 को हुई थी। पूरा परिवार शादी की खुशियां मना रहा था। शादी के 15 दिन बाद अंकिता झगड़कर मायके चली गई थी। उसके बाद मायके से अंकिता ने पंकज को फोन कर आठ लाख रुपये की डिमांड कर डाली। रुपये नहीं देने पर उसे ब्लैकमेल भी किया गया। पड़ताल के बाद अंकिता का सच जान उसके परिवार का हर कोई सदस्य सन्न रह गया।
शाहजहांपुर सहित अन्य इलाकों में मालूम करने के बाद परिवार को अंकिता के कई कारनामों की जानकारी मिली। पंकज का आरोप है कि अंकिता पैसों के खातिर अमीर लड़कों को फंसाकर उनसे शादी करती है। शादी के बाद वह अमीर लोगों को ब्लैकमेल करती है।

पंकज के मुताबिक अंकिता पैसों के कारण ही अमीर लड़कों को फंसाकर शादी करती है। उसका आरोप है कि अंकिता ने राजीव अरोड़ा निवासी शाहजहांपुर से 30 मार्च 2023 को शादी कर ली और उसे भी ब्लैकमेल किया। राजीव अरोड़ा ने भी अंकिता यादव के खिलाफ शाहजहांपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। इधर, पटेलनगर के कोतवाल कमल कुमार के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पंकज की तहरीर पर अंकिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Home / Lucknow / शादी के 15 दिन बाद मायके गई पत्नी और फिर सच जान पति के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो