scriptLok Sabha Elections 2024: 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’, प्रतापगढ़ में बोले पीएम मोदी | Lok Sabha Elections 2024 PM Modi says Indi alliance will disintegrate Khatakhat Khatakhat After 4 June | Patrika News
प्रयागराज

Lok Sabha Elections 2024: 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’, प्रतापगढ़ में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रतापगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष की चुटकी ली। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’।

प्रयागराजMay 16, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

PM Modi says Indi alliance will disintegrate Khatakhat Khatakhat After 4 June
Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (16 मई) को प्रतापगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि चार जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’। पराजय के बाद बलि के बकरे को खोजा जाएगा ‘खटाखट खटाखट’। शहजादे चाहे लखनऊ या दिल्ली वाले हों, ये शहजादे गर्मी की छुट्टी पर विदेश निकल जाएंगे ‘खटाखट खटाखट’। किसी ने बताया कि टिकट बुक कराने के लिए भी बोल दिया है।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पिछड़ों का आरक्षण समाप्त करना चाहती है। यह कार्य कर्नाटक से शुरू भी कर दिया है। ये लोग पिछड़ों का आरक्षण लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। कांग्रेस के शहजादे कह रहे हैं, सबकी जांच कराएंगे। कांग्रेस कर्नाटक का यह फार्मूला पूरे देशभर में लागू करना चाहती है।
यह भी पढ़ें

बांदा में अखिलेश यादव ने किया चुनावी जनसभा, बोले- पेपर लीक नहीं हुए, सरकार ने करवाए

तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है सपा और कांग्रेस

उन्होंने कहा कि ओबीसी से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है। सपा और कांग्रेस की तुष्टीकरण की राजनीति यहीं पर नहीं रुकी। ये लोग मोदी के खिलाफ वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि वह सत्ता में आएंगे तो रामलला को फिर टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर में ताला लगवा देंगे, लेकिन, मोदी ऐसा नहीं होने देगा। हमारे रहते ऐसा नहीं हो सकता।

कांग्रेस देश के विकास का मजाक बना रही है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश के विकास का मजाक बना रही है। सपा और कांग्रेस का मानना है कि देश का विकास अपने आप हो जाएगा। हमने शौचालय बनवाए तो सपा कांग्रेस ने कहा इससे क्या होगा। भाजपा ने पक्का घर गरीबों को दिया तो कहा कि क्या होगा। सालों शासन करने के बावजूद देश के पचासी फीसदी घरों में नल से जल नहीं आता था। हमने 14 करोड़ गरीबों तक पीने का पानी पहुंचाया।
उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी से भगाए गए हैं और अब रायबरेली से भी भगाए जाएंगे। देश चलाना सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों का खेल नहीं है। यह आपसे नहीं हो पाएगा। चार जून के बाद मोदी सरकार तो बनेगी ही बनेगी, लेकिन और भी बहुत कुछ होने वाला है।

Hindi News/ Allahabad / Lok Sabha Elections 2024: 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’, प्रतापगढ़ में बोले पीएम मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो