scriptPriyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- देश में महंगाई चरम पर है और महिलाएं परेशान | Priyanka Gandhi says Inflation is at its peak in country and women are worried | Patrika News
रायबरेली

Priyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- देश में महंगाई चरम पर है और महिलाएं परेशान

Priyanka Gandhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को रायबरेली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है और महिलाएं परेशान हैं।

रायबरेलीMay 16, 2024 / 07:15 pm

Anand Shukla

Priyanka Gandhi says Inflation is at its peak in country and women are worried
Priyanka Gandhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों रायबरेली में डटी हुई है। वह लगातार जनसंपर्क करके लोगों से मिल रही हैं और नुक्कड़ जनसभाएं कर रही हैं। गुरुवार को एक चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है और महिलाएं परेशान हैं।
उन्होंने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हमने 10 साल में जो किया, वो काम कांग्रेस 70 साल में नहीं कर पाई। जबकि, सच्चाई यह है कि देश में महंगाई चरम पर है, महिलाएं परेशान हैं। खेती महंगी हो गई, किसान आवारा पशु से परेशान है। देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, युवा परेशान हैं। पुरानी पेंशन नहीं मिलने से सरकारी कर्मचारी भी परेशान हैं। जीवन में तरक्की नहीं हुई, सिर्फ लोगों की मुश्किलें बढ़ी हैं।”
यह भी पढ़ें

स्वाति मालीवाल का मामला केजरीवाल के लिए बना गले की हड्डी, सवाल पूछने पर माइक अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया

रायबरेली से रिश्ता सिर्फ राजनीतिक नहीं रहा: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा, “मेरी माता जी आपकी सांसद रहीं। आज मेरे भाई आपके प्रत्याशी हैं। आपने खुद देखा है कि बीते 20 सालों में यहां कई विकास के काम हुए। हमारा और आपका रिश्ता सिर्फ राजनीतिक नहीं रहा, बल्कि प्रेम- आदर का रहा है। रायबरेली की जनता की राजनीतिक चेतना हमेशा मजबूत रही है, जिसके चलते यहां नेता जनता के प्रति सदैव जवाब देह रहे।”

प्रियंका गांधी ने आवारा पशुओं का उठाया मुद्दा


उन्होंने कहा, “लोग गौमाता की बात करते हैं, लेकिन यहां के गौशालाओं में गाय के लिए चारा- पानी और छप्पर तक नहीं है। गाय धूप में लेटी रहती है, चारा- पानी न होने से उनकी मौत हो जाती है। छत्तीसगढ़ में भी आवारा पशु की समस्या थी। हमने सरकार में रहते हुए महिलाओं को गौशालाओं में रोजगार दिया। सरकार ने गोबर खरीदी प्रक्रिया शुरू की, जिससे आवारा पशुओं की समस्या हल हो गई। भाजपा सरकार बड़े लोगों का कर्ज माफ कर देती है, लेकिन एक गरीब किसान 50 हजार का कर्ज नहीं चुका पाता है, उसे खुदकुशी करनी पड़ती है।

Hindi News/ Raebareli / Priyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- देश में महंगाई चरम पर है और महिलाएं परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो