scriptफ्री में मिल सकता है LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें अप्लाई | LPG gas cylinder can be available for free apply like this | Patrika News
लखनऊ

फ्री में मिल सकता है LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें अप्लाई

करीब करीब हर घर में एलपीजी गैस सिलेंडर प्रयोग किया जाता है। लेकिन इन दिनों गैस की बढ़ती कीमतों आसमान छू रहीं हैं। ऐसे में हम आपको एक खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप फ्री में रसोई गैस सिलेंडर बुक कर पाएंगे।

लखनऊFeb 04, 2022 / 12:08 pm

Sanjay Kumar Srivastava

फ्री में मिल सकता है LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें अप्लाई

फ्री में मिल सकता है LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें अप्लाई

अगर एलपीजी गैस सिलेंडर फ्री में मिले तो क्या यह मौका छोड़ देंगे। मुफ्त मिल रही किसी भी अच्छी वस्तु को सभी लेना चाहेंगे। तो फटाफट तैयार हो जाएं एलपीजी गैस सिलेंडर फ्री में मिल रहा है। और यह मौका पेटीएम दे रहा है। अगर आपको अपने घर के लिए एलपीजी गैस सिलेंडर चाहिए वो भी फ्री तो पेटीएम के बताए नियमों का पालन कर एलपीजी गैस सिलेंडर फ्री में ले सकते हैं। दरअसल, पेटीएम ने गुरुवार को एक शानदार ऑफर का ऐलान किया। इस ऑफर में अगर पेटीएम के जरिए एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो बुक करने वाले उपभोक्ता को एक गैस सिलेंडर एकदम मुफ्त मिलेगा। साथ में फ्लैट कैशबैक समेत कई सुविधाएं मिलेंगी। यूपी समेत देशभर में लाखों यूजर्स एलपीजी सिलेंडर बुक करने के लिए पेटीएम का उपयोग कर रहे हैं। फिलहाल पेटीएम ऐप से भारत गैस की बुकिंग कर सकते हैं।
पेटीएम का ऑफर क्या है ?

पेटीएम उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार आफर है। पेटीएम के प्लेटफॉर्म के माध्यम से एलपीजी सिलेंडर बुक करने वाले नए यूजर्स के लिए एक्साइटिंग ऑफर की घोषणा की है। पेटीएम के इस नए ऑफर में, नए यूजर्स को पहली बुकिंग पर 30 रुपए का फ्लैट कैशबैक मिल सकता है। पेटीएम ऐप पर भुगतान पूरा करते समय उन्हें केवल प्रोमोकोड “FIRSTCYLINDER” यूज करना होगा। इसके बाद इस आफर का लाभ आपको मिलेगा।
यह भी पढ़ें

गैस सिलेंडर की कीमत में 91.50 रुपए की भारी कमी, जानें यूपी में गैस सिलेंडर का नया रेट

इन कंपनियों की सिलेंडर बुकिंग पर है ऑफर

पेटीएम का कैशबैक आफर इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस एलपीजी कंपनियों के सिलेंडर पर लागू होगा। उपभोक्ताओं को पेटीएम पोस्टपेड नामक ‘पेटीएम नाउ पे लेटर’ प्रोग्राम में नामांकन करना होगा। फिर सिलेंडर बुकिंग के लिए अगले महीने भुगतान करने का विकल्प होगा। इसके साथ ही, मौजूदा पेटीएम यूजर्स को सिलेंडर फ्री में पाने का मौका मिल रहा है। इसके लिए पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया को पूरा करने से पहले ग्राहक को सिर्फ कूपन कोड ‘FREEGAS’ (फ्रीगैस) का यूज करना होगा। इस सुविधा से पेटीएम यूजर्स अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

अलर्ट, अदरक के नाम पर बिक रही तहड़, ऐसे करें नकली अदरक की पहचान

कैसे करें बुक जानें

बुकिंग के लिए पहले ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाएं।
इसके बाद यहां गैस डिस्ट्रीब्यूटर्स का चयन करें।
फिर मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करें।
पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेट बैंकिंग पेमेंट से भुगतान करें।
बुकिंग के बाद सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी के रजिस्टर्ड एड्रेस पर पहुंचा दिया जाएगा।

Home / Lucknow / फ्री में मिल सकता है LPG गैस सिलेंडर, ऐसे करें अप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो