scriptजनता के सामने हो चुका है भाजपा का पर्दाफ़ाश : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav CM Yogi Target public BJP Exposed up crime | Patrika News
लखनऊ

जनता के सामने हो चुका है भाजपा का पर्दाफ़ाश : अखिलेश यादव

यूपी में आये दिन घटित होते अपराध, भाजपा के खोखले दावों की पोल खोल रहे हैं : अखिलेश यादव

लखनऊJan 07, 2021 / 12:04 pm

Mahendra Pratap

जनता के सामने हो चुका है भाजपा का पर्दाफ़ाश : अखिलेश यादव

जनता के सामने हो चुका है भाजपा का पर्दाफ़ाश : अखिलेश यादव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों के लिए यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, जनता के सामने भाजपा का पर्दाफ़ाश हो चुका है।
हाथरस फिर बदायूं गैंगरेप की घटना ने जनता के बीच दहशत का माहौल बना दिया है। बुधवार देर रात राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई में हुई हत्या पर सीएम योगी को आईना दिखाते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने टि्वट पर लिखा कि, यूपी में आये दिन घटित होते अपराध, भाजपा के खोखले दावों की पोल खोल रहे हैं। डर और दहशत के इस माहौल में भी बाबा मुख्यमंत्री रामराज की बात करते हैं। अपराध को बढ़ावा देकर भाजपा भी किसी सहयोगी की तरह कार्य कर रही है। जनता के सामने भाजपा का पर्दाफ़ाश हो चुका है।
बिटक्वाइन पर टैक्स लगाने की तैयारी, इन दोनों टैक्स के जरिए होगी निगरानी

एक और टि्वट के जरिए अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहाकि, बदायूँ में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हैवानियत और दरिंदगी का जो वीभत्स रूप पोस्टमार्टम में सामने आया है वो दिल दहलानेवाला है। भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश न करे और मृतका व उसके परिवार को पूर्ण न्याय मिले। भाजपा सरकार का कुशासन अपराधियों की ढाल न बने।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yi8cn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो