scriptदेश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav PM Modi CM Yogi Target public condition bad | Patrika News
लखनऊ

देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

– पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाने साधा

लखनऊMay 21, 2021 / 04:27 pm

Mahendra Pratap

देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

लखनऊ. कोरोना वायरस का कहर यूपी में बुरी तरह से फैला हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना वरियर्स की पीठ ठोंक रहे थे। साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर योगी सरकार के प्रयासों को भी सराहा। इस पर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, देश और प्रदेश के प्रधान के बीच परस्पर प्रशंसा का जो आदान-प्रदान हो रहा है उसके बीच देश-प्रदेश की जनता की हालात खराब है। जितना समय एक-दूसरे की झूठी तारीफ़ में दिया जा रहा है, उतना अगर कोरोना के टीके, बेड, ऑक्सीजन की व्यवस्था में दिया जाए तो शायद कुछ और लोगों की जान बच जाए। निंदनीय!
योगी सरकार कोरोना से बढ़ रही मौतों की संख्या को रोकने के लिए करें ईमानदार प्रयास: मायावती

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, उप्र का समस्त शैक्षिक जगत भाजपा सरकार द्वारा मृतक शिक्षकों व शिक्षामित्रों के प्रति तिरस्कारपूर्ण रवैये से बेहद आक्रोशित है।भाजपा सरकार मृतकों की संख्या केवल ‘3’ बता रही है। भाजपा सरकार शिक्षक संघ की ‘1621’ मृतकों की सूची को मुआवज़े का मान न देकर मृतकों का अपमान कर रही है।

Home / Lucknow / देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो